पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव में मिली हार से आरजेडी कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए हैं।  वे भोजपुर (Bhojpur) जिले में आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे को जाम कर दिए है। खबर है कि आगजनी भी कर रहे हैं। सड़क जाम की यह घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मल्थर गांव के पास की है। जहां सैकड़ों की संख्या में राजद के कार्यकर्ता विरोध करते हुए सड़क पर उतर आए हैं। उनका कहना है कि इस बार के चुनाव परिणाम में धांधली हुई है। उनका आरोप है कि सरकार की मिलीभगत से चुनाव का परिणाम घोषित किया गया है, जिसके विरोध में हम सड़क पर उतरे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं, हालांकि भोजपुर जिले में इस बार महागठबंधन का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है।

आज आरजेडी विधायक दल के नेता चुने जाएंगे तेजस्‍वी
पटना में राबड़ी देवी के आवास पर आज आरजेडी विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें पार्टी तेजस्वी यादव को विधायक दल का नेता चुन लेगी। बैठक में राबड़ी देवी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित तमाम नवनिर्वाचित विधायक व बड़े नेता शामिल रहेंगे।

बीजेपी एमएलसी ने कहा-नीतीश विनाश पुरूष
बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी पर बड़ा हमला किया है। उन्‍होंने कहा है कि नीतीश कुमार 'विकास पुरुष' नहीं, बल्कि 'विनाश पुरुष' हैं। साथ ही उन्‍होंने पार्टी को डुबोने के आरोप में उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी से इस्तीफा मांगा है।

नोटो- यह फाइल फोटो तेजस्वी यादव के चुनावी रैली की है।