Asianet News Hindi

तेजस्वी के आरोप- नीतीश ने 15 साल में चौपट किया दो पीढ़ियों का भविष्य; कार्यकर्ता संग बदसलूकी पर RJD ने दी सफाई

आरजेडी (RJD) ने उन खबरों के खंडन में एक रीट्वीट किया है जिसमें जिसमें एक रैली के दौरान तेजस्वी पर पार्टी कार्यकर्ता संग बदसलूकी के आरोप लगाए गए थे। 

Tejashwi Yadav asked CM Nitish Kumar to speak on issues of unemployment and migration
Author
Patna, First Published Oct 30, 2020, 10:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के सीएम फेस तेजस्वी यादव (CM Face Tejaswi Yadav) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर सीधा हमला किया है। तेजस्वी ने आरोप लगाए कि नीतीश के 15 साल के शासन में बिहार की दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद हुआ। उधर, आरजेडी (RJD) ने उन खबरों के खंडन में एक रीट्वीट किया है जिसमें जिसमें एक रैली के दौरान तेजस्वी पर पार्टी कार्यकर्ता संग बदसलूकी के आरोप लगाए गए थे। 

तेजस्वी ने एक ट्वीट में कहा- "आदरणीय नीतीश जी मानते हैं कि उन्होंने बिहार में 15 वर्ष के शासनकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग चौपट करने के साथ-साथ दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद किया है। इसलिए वो बेरोजगारी, नौकरी, कारख़ाने, निवेश और पलायन पर कभी कुछ नहीं बोलते। क्या उन्हें इन मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए?" 

इससे पहले एक सभा में तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि महंगाई, भ्रष्टाचार और बेहाल जनता के मुद्दों पर बोलने की बजाय नीतीश कुमार मेरे परिवार पर ओछी टिप्पणियां कर रहे रहे हैं। नीतीश के 9 बच्चे पैदा करने के बयान को लेकर तेजस्वी ने यह भी कहा था कि इस बयान से उन्होंने मेरी मां और तमाम महिलाओं का अपमान किया है। नेता प्रतिपक्ष नीतीश पर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।  

बदसलूकी नहीं तेजस्वी ने जान बचाई 
पिछले दिनों एक रैली में तेजस्वी द्वारा कार्यकर्ता संग बदसलूकी की खबरें सामने आई थीं। कथित तौर पर धर्मेंद्र कुमार नाम के कार्यकर्ता ने एक ट्वीट कर पूरे मामले पर सफाई दी है जिसे आरजेडी के हैंडल से भी रीट्वीट किया गया है। धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा- "मैं सेल्फी लेने के धुन में था, सामने हेलीकॉप्टर चल चुका था मैंने ध्यान नहीं दिया। अगर तेजस्वी जी हमको इस तरह नहीं खींचते तो शायद मेरे साथ कोई बड़ा घटना घट जाता। आपसब बात का बतंगड़ न बनाइये। कार्यकर्ताओ को छोटे भाई समान मानने वाले भैया तेजस्वी जिंदाबाद!" 

राघोपुर से लड़ रहे हैं तेजस्वी यादव  
इस बार बिहार में आरजेडी का अभियान तेजस्वी यादव के कंधों पर है। भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद होने की वजह से आरजेडी चीफ लालू यादव कैम्पेन से बाहर है। आरजेडी ने कांग्रेस, सीपीआई एमएल, सीपीआई और सीपीएम के साथ महागठबंधन बनाया है और राज्य की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है। तेजस्वी पिछले कुछ दिनों से लगातार करीब एक दर्जन सभाएं कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष खुद भी राघोपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios