Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार से शॉकिंग खबर: एक झटके में उजड़ गया पूरा परिवार, ऐसा हादसा हुआ कि मौके पर 4 की मौत

मृतकों में चंपा देवी, उसके तीन नाबालिग बच्चे आंचल कुमारी, गौतम कुमार और काजल कुमारी शामिल है। महिला अपने 3 बच्चों के साथ अपने मायके भाई को राखी बांधने के लिए आई थी लेकिन ताबाल में डूबने से उसका पूरा परिवार खत्म हो गया। 

4 died due to drowning in a pond in Samastipur  of Bihar pwt
Author
Samastipur, First Published Aug 13, 2022, 2:05 PM IST

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक घटना हुई। रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाइयों को राखी बांधने आई एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ अपने मायके में तालाब में डूब गई। स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद चारों के शव को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतकों के परिजन घटना के बाद से सदमे में हैं। मामला जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के श्रीनाथपारन गांव का है। बताया जा रहा है कि चारों एक दूसरे को बचाने के क्रम में गहरे पानी में चले गए। जहां डूबने से चारों की मौत हो गई मृतकों में महिला के तीन नाबालिग बच्चे भी शामिल है।  

भाइयों को राखी बांधने महिला आई थी माई के
मृतकों में चंपा देवी, उसके तीन नाबालिग बच्चे आंचल कुमारी, गौतम कुमार और काजल कुमारी शामिल है। महिला का ससुराल बेलसंडी गांव में है। दो दिन पूर्व ही महिला अपने तीनों बच्चों के साथ अपने भाई को राखी बांधने आपने मायके श्रीनाथपारन गांव आई थी। 14 साल पहले महिला की शादी बेलसंडी गांव निवासी रंजीत दास के साथ हुई थी। घटना के बाद महिला के ससुराल वाले भी मौके पर पहुंच गई है। इधर पुलिस चारों के शव का पोस्टमार्टम करा रही है। 

बच्चों के साथ शौच के लिए तालाब गई थी महिला
स्थानीय लोगों के अनुसार शनिवार की सुबह महिला अपने तीनों बच्चों के साथ शौच करने के लिए तालाब के किनारे गई थी। इसी क्रम में एक बच्चा तालाब में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए एक-एक कर सभी ने तालाब में छलांग लगा दी। एक-एक कर सभी तालाब में डूब गए। जहां चारों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद सभी शवों को तालाब से बाहर निकाला। लोगों का कहना है कि तालाब काफी गहरा है। घटना के बाद तालाब के पास ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी।

इसे भी पढ़ें-  झाड़ियों से आ रही थी चीखने की आवाज, ग्रामीण नजारा देख कर रह गए हैरान, सीवान में दर्दनाक घटना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios