Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिनदहाड़े 20 करोड़ का 55 किलो सोना बैग में भरकर ले गए वो, कोई उनका कुछ नहीं कर सका

हैरान कर देने वाली यह वारदात बिहार के हाजीपुर शहर के पॉश इलाके यादव चौक में शनिवार दोपहर करीब 12 बजे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक, करीब 7 से 8 बदमाश बंदूक की नोक पर  मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में घुसे थे।

55 kg gold looted dacoit from muthoot finance office in bihar
Author
Hajipur, First Published Nov 23, 2019, 7:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहर में बेखौफ बदमाशों ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया है। जिसने पूरे राज्य में सनसनी फैला दी है। इन बदमाशों ने दिनदहाड़े एक फाइनैंस कंपनी की शाखा में घुसकर करीब 20 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत का सोना लूटाकर और बैग भरकर भाग गए।

बंदूक की नोक पर लूट लिया सोना
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह वारदात बिहार के हाजीपुर शहर के पॉश इलाके यादव चौक में शनिवार दोपहर करीब 12 बजे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक, करीब 7 से 8 बदमाश बंदूक की नोक पर  मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में घुसे थे। जहां उन्होंने ब्रांच के मैनेजर को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया।

अपने साथ लाए थे बैग
अपराधियों ने सबसे पहले हथियार के दम पर कंपनी के गार्ड को बंधक बनाया। इसके बाद अंदर मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे। फिर उन्होंने गन लहराते हुए अपने साथ लाए बैग में 55 किलो सोना भरा और हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले।

पुलिस ने अपराधियों की पहचान
घटना की जानकरी मिलते ही मौके पर प्रभारी एसपी मृत्युंजय कुमार के साथ ही एसडीपीओ राघव दयाल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमने दफ्तर में लगी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर ली गई है, स्पेशल टीम अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द ही वह हमारी हिरासत में होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios