Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौसी ने अपनी ही भतीजी को 40 हजार रुपए में बेचा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला बिहार के भागलपुर से सामने आया है। यहां मौसी ने अपनी ही भतीजी को उत्तर प्रदेश के एक युवक के हाथों 40 हजार रुपए में बेच दिया।
 

a girl sell in 40 thousand by her aunty in bhagalpur
Author
Bhagalpur, First Published Dec 12, 2019, 2:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भागलपुर। रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला बिहार के भागलपुर से सामने आया है। यहां मौसी ने अपनी ही भतीजी को उत्तर प्रदेश के एक युवक के हाथों 40 हजार रुपए में बेच दिया। फिर जबरन मंदिर में उसकी शादी कराई। जब युवक लड़की को लेकर ट्रेन से जा रहा था तभी अकबरनगर स्टेशन के पास लड़की से ट्रेन से कुदकर जान देने की कोशिश की। लेकिन स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने उसे बचा लिया। 

भीड़ देख कर भाग निकला युवक
मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की उक्त युवक के साथ जाने से मना करने लगी। लेकिन जब वह लड़का उसे जबरदस्ती ले जाने लगा तो उसने ट्रेन से कुदकर खुदकुशी की कोशिश की। ट्रेन से लड़की के कुदते ही स्टेशन पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की भीड़ जुटती देख उत्तर प्रेदश से आया लड़का चुपचाप निकल गया। जिसके बाद लड़की को समझा कर उसके परिवार वाले घर ले गए।

भोला बाबा मंदिर में कराई थी शादी
मिली जानकारी के अनुसार मौसी ने साहेबगंज के भोला बाबा मंदिर में उस युवक से भतीजी की शादी करवाई थी। शादी के समय लड़की की मां भी वहां मौजूद थी। शादी के बाद लड़की की मां और मौसी उस लड़के के साथ लड़की को उत्तर प्रदेश पहुंचाने जा रहे थे। तभी रास्ते में अकनगर स्टेशन पर लड़की ने कुद कर जान की कोशिश की।  

प्रतीकात्मक फोटो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios