Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेम प्रसंग में घर में घुसकर युवक को मारी तीन गोलियां, मौके पर ही हुई मौत

पश्चिमी चंपारण के सिकटा थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह दिनदहाड़े अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को तीन गोली मारी। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। प्रेम प्रसंग में इस वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है। 

a young man shot dead in love affair in west champaran kpt
Author
Patna, First Published Dec 18, 2019, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. पश्चिमी चंपारण चंपारण को महात्मा गांधी द्वारा सत्याग्रह शुरू किए जाने वाली धरती के रूप में जाना जाता है। लेकिन सत्य-अहिंसा के दम पर बड़े आंदोलन की जननी रही यह धरती अब अपराध की घटनाओं को लेकर चर्चा में है। ताजा मामला पश्चिमी चंपारण के सिकटा थाना क्षेत्र का है।

जहां बुधवार की सुबह अज्ञात अपराधियों में घर में घुसकर एक युवक को तीन गोली मार दी। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है प्रेम प्रसंग में इस वारदात को अंजाम दिया गया। दिनदहाड़े घर में घुसकर गोली मारने की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। 

सिकटा थाना क्षेत्र के बॉर्डर चौक की घटना

मृतक की पहचान संतोष कुमार कुशवाहा के रूप में हुई है। वह सिकटा थाना क्षेत्र के बॉर्डर चौक का रहने वाला है। बुधवार को सुबह जब वह अपने घर में था, तभी हथियारबंद अपराधियों ने उसके घर में घुसकर उसे गोली मार दी और भागते बने। गोलियों की आवाज सुन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि संतोष जमीन पर गिरा छटपटा रहा है। थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया युवक का शव

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस ने युवक के शव को बरामद पर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार हत्या की यह घटना प्रेम प्रसंग में हुई। हालांकि अभी मामले में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस में अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई जा सकी है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios