Asianet News HindiAsianet News Hindi

मनोज वाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी सीएम ने शेयर की तस्वीरें

फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी शनिवार को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात करने पहुंचे। यह जानकारी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट कर दी।

actor manoj bajpayee meet bihar ex cm lalu yadav tejashwi yadav pwt
Author
First Published Sep 18, 2022, 12:13 PM IST

पटना. फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी शनिवार को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात करने पहुंचे। यह जानकारी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट कर दी। तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट में लिखा है कि बिहार की माटी के लाल और हिंदी फिल्मों के सुप्रसिद्ध और संजीदा अभिनेता मनोज वाजपेयी जी आवास पर पहुंचे और पिता लालू प्रसाद यादव जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली। मनोज वाजपेयी ने मेहनत और काबिलियत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाकर बिहार को गौरवान्वित किया है।

बता दें कि हाल ही में रांची की एक सीबीआई अदालत ने लालू प्रसाद यादव का पासपोर्ट वापस करने की इजाजत दे दी थी। माना जा रहा है कि अब वो इलाज के लिए अगले सप्ताह सिंगापुर जा सकते हैं। इलाज करने के बाद जब वो वापस लौटेंगे तो अपना पासपोर्ट जमा कर देंगे।

 


 
जानकारी के अनुसार, लालू की सिंगापुर में डॉक्टर के साथ 24 सितंबर को अपॉइंटमेंट है। उनका परिवार उनके किडनी ट्रांसप्लांट पर गंभीरता से विचार कर रहा है। लालू यादव 22 तारीख तक सिंगापुर के लिए निकलना होगा, ताकि वो सही समय पर डॉक्टर से मिल सकें। बता दें कि लालू प्रसाद यादव लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  बिहार के रंगीन मिजाज मास्टर जी, स्कूल की महिला रसोइया के साथ रोज मनाते थे हनीमून, लेकिन एक दिन हो गया ये...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios