Asianet News Hindi

अंग्रेजी में गाना गाकर भीख मांगते हैं सनी बाबा, रानू मंडल के बाद अब बिहार के बाबा का वीडियो वायरल

रानू मंडल के बाद अब बिहार के पटना के एक भिखारी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में खुद का नाम सनी बाबा बताने वाले भिखारी न केवल अंग्रेजी में जवाब देते हैं बल्कि अंग्रेजी गाना भी बड़े अच्छे तरीके से गाते दिख रहे हैं। 

after ranu mondal a beggar of bihar named sunny baba singing english song video viral pra
Author
Patna, First Published Apr 24, 2020, 7:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। एक प्यार का नगमा है, मौजों की रवानी है... लता मंगेशकर के इस हिट गीत को गाते हुए पिछले साल रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो ने रानू मंडल की जिंदगी को बदल दिया। इस वीडियो से रानू इंटरनेट सेंसेशन बनी और बाद में उन्हें हिमेश रेशमिया में गाने का मौका भी दिया। अब रानू मंडल की तर्ज पर बिहार के एक भिखारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन अंतर यह है कि बिहार के ये भिखारी हिंदी नहीं इग्लिश गाना गाते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में बिहार का यह भिखारी अपना नाम सनी बाबा बताया है। एक यूजर ने ट्विटर पर सनी बाबा का वीडियो शेयर किया है। 

अंग्रेजी में बड़ी आसानी से दे रहे हैं जवाब
वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग सनी बाबा से बातचीत करते दिख रहे हैं। सनी बाबा लोगों को यह कहता दिख रहा है कि आप लोग मुझसे अंग्रेजी में सवाल करिए मैं जवाब दूंगा। सनी बाबा के यह कहते ही एक व्यक्ति उससे अंग्रेजी में पूछता है कि आप क्या करते हैं.. इसके जवाब में सनी बाबा बोलते हैं कि आई बेग। फिर एक शख्स उनसे खाने-पीन के बारे में अंग्रेजी में पूछता दिख रहा है। जिसका अंग्रेजी में जवाब देते हुए सनी बाबा बोलते हैं कि व्हाट आलमाइटी गिव्स मी, आई एम हैपी विद दैट। मतलब भगवान मुझे जो देते हैं मैं उसमें खुश हूं। इसके बाद सनी बाबा बताते हैं कि उन्हें गीत गाना और डांस करना पसंद है। 

1960 के फेमस सिंगर जिम रीवस का गाना गाया
वीडियो में वहां मौजूद लोग सनी बाबा से कुछ गाने को कहता है तो वे 1960 के दशक के फेमस इंग्लिश सिंगर जिम रीवस का प्रसिद्ध गाना ही विल हैव टू गो गाते दिखते हैं। इस गाने को सनी बाबा काफी खुबसूरती से गाते हैं। सनी बाबा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उनके गाने की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कई लोग यह भी कहते दिख रहे हैं कि आखिर इतना टैलेंटड शख्स भीख क्यों मांग रहा है। अब देखे वाली बात होगी कि सनी बाबा की किस्मत क्या रानू मंडल की तरह चमकती है या नहीं।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios