Asianet News HindiAsianet News Hindi

दारू-मुर्गे की पार्टी देकर पुलिस को किया टल्ली, फिर चकमा देकर भागा अनंत सिंह का शॉर्प शूटर विकास सिंह

छाटे सरकार के नाम से मशहूर बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह का शार्प शूटर विकास सिंह दिल्ली में पटना पुलिस को चकमा देकर भाग गया है। उसे पेशी के बिहार से दिल्ली ले जाया गया था। 

anant singh shooter vikas singh escaped from patna police custody in delhi hotel
Author
Patna, First Published Dec 9, 2019, 2:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। हत्या, रंगदारी, लूट जैसे कई संगीन अपराधों में नामजद पटना का कुख्यात अपराधी विकास सिंह बिहार पुलिस को चकमा देकर भाग गया है। पटना की पुलिस ने पांच दिसंबर को प्रोडक्शन वारंट पर विकास को जेल से निकाला था। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में उसकी सुनवाई होनी थी। जिसके लिए पटना पुलिस की एक टीम विकास के साथ दिल्ली गई थी। जहां पहाड़गंज के एक होटल में विकास को गया था। मिली जानकारी के अनुसार विकास ने होटल में शराब और चिकन की पार्टी रखी। जिसमें पुलिस के जवान भी शामिल हुए। पार्टी में शामिल पुलिस के जवान जब मदहोश हो गए तो विकास सिंह चुपके से निकल गया। विकास से पुलिसिया गिरफ्त से बाहर जाने की सूचना मिलने के बाद बिहार पुलिस में हड़कंप है। 

दीना गोप की हत्या का आरोपी है विकास
बता दें कि विकास सिंह को छाटे सरकार के नाम मशहूर बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के शॉर्प शूटर के रूप में जाना जाता है। अनंत सिंह अभी खुद घर में एके 47 रखने के मामले में बेऊर जेल में बंद हैं। विकास के खिलाफ बिहार में हत्या, लूट और रंगदारी के कई मामले दर्ज है। एसटीएफ की टीम ने विकास को 2018 में रांची में गिरफ्तार किया था। उस पर पटना के अनीशाबाद में दीना गोप के हत्या का भी आरोप है। मूल रूप से पटना के रहने वाले विकास को आतंक का पर्याय कहा जाता है। 

अनंत सिंह के विरोधियों में मची खलबली
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के जिस होटल में विकास पुलिस के साथ ठहरा था, वहीं दिल्ली के आरकेपुरम थाने में दर्ज एक मामले के आरोपी अनिल सिंह, मन्नी सिंह और सन्नी सिंह से मिला था। हत्या के एक मामले में विकास को आजीवन कारावास की सजा मिल चुकी है। विकास के पटना पुलिस के गिरफ्त से निकलने के बाद अनंत सिंह के विरोधियों में खलबली मच गई है। हाल ही में भोला सिंह की हत्या की साजिश के वायरल हुए अनंत सिंह के ऑडियो में विकास सिंह का भी जिक्र था।  

फाइल फोटो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios