Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऊपर वाले ने दिया छप्पर फाड़ के! DREAM-11 ने रातोंरात बदल दी किस्मत, प्लंबर मजदूर बन गया करोड़पति

बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) जिले में एक प्लंबर मजदूर रातोंरात करोड़पति बन गया। DREAM-11  ने उसकी रातोंरात किस्मत बदल दी। उसे 30 लाख रुपए जमा करने पड़े। इसके बाद उनके बैंक खाते में 70 लाख रुपए आ गए। दुर्गा पूजा और दशहरा पर प्‍लंबर मजदूर बबलू मंडल के घर खुशियां आई हैं।
 

Bablu Mandal Plumber Laborer in Katihar Bihar has Won a Crorepati Reward by Playing in IPL Dream 11 App
Author
Katihar, First Published Oct 16, 2021, 10:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भागलपुर। ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म (Online Gaming Platform) ने बिहार (Bihar) में एक प्लंबर मजदूर (Plumber Labor) की किस्मत बदलकर रख दी। वह रातोंरात करोड़पति बन गया है। दरअसल, कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड क्षेत्र में रहने वाले प्लंबर मिस्त्री बबलू मंडल मोबाइल पर IPL से जुड़ा ड्रीम इलेवन ( DREAM-11) खेलता था। इसी खेल ने उन्हें एक करोड़ रुपए का मालिक बनाया है। बबलू के करोड़पति बनने से उनका परिवार बहुत खुश है। उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है।

बबलू यहां हंसवर गांव में रहते हैं। टैक्‍स देने के बाद उनके बैंक खाते मेंं 70 लाख रुपए आए हैं। दुर्गा पूजा में इतनी बड़ी राशि मिलने के बाद से वे और उनके परिजन काफी खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि कभी इतनी बड़ी राशि एक साथ मिलेगी। आज वे अमीर हो गए हैं।

गजब है पुलिसवाले पति-पत्नी की कहानी: अमिताभ के कहने पर हुआ इनका तबादला, साथ रहने लगे फिर भी खुश नहीं 

साले ने ऐप डाउनलोड करवाया, उसी ने सिखवाया...
बबलू ने बताया कि उन्‍होंने ड्रीम 11 एप पर आईपीएल खेलकर एक करोड़ रुपए जीते हैं। उनके साले ने उन्‍हें मोबाइल में ड्रीम 11 एप डाउनलोड किया था। साथ ही उसी ने खेलना भी सिखाया था। इसके बाद बबलू को काफी मजा आने लगा। वे रोज घंटों इसमें समय देने लगे। वे एकांत में धैर्य के साथ इस खेल को खेलते थे। इसी दौरान उन्‍होंने एक करोड़ रुपए जीत लिए।  

एक करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा...
बबलू बताते हैं कि वे 10 दिनों से इस एप पर टीम बनाकर खेल रहे थे। इसी दौरान उन्‍हें एक करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया। इतने रुपए जीतने पर काफी खुश हैं। ड्रीम 11 के वे विजेता बन गए। एक करोड़ में 30 लाख टैक्स में कट गया। 70 लाख रुपए अकाउंट में आ गए। 

फ्लाइट से चलता था करोड़पति चोर, शातिर इतना कि IAS-IPS से लेकर आईबी अफसर तक के घर में कर चुका है चोरी

पैसे से ये शौक पूरा करेंगे बबलू
बबलू कहते हैं कि वो इस राशि का धार्मिक अनुष्ठानों में खर्च करेंगे। अपने टूटे हुए घर को बनवाएंगे। बच्चों की बेहतर तरीके से पढ़ाएंगे। उनके कई शौक हैंं, जिन्हे वो पूरा करना चाहेंगे। 

Bablu Mandal Plumber Laborer in Katihar Bihar has Won a Crorepati Reward by Playing in IPL Dream 11 App

ड्रीम 11 एप क्या है?
ड्रीम 11 मोबाइल का एक गेमिंग एप है। एप मनोरंजन के साथ आमदनी का बेहतर जरिया है। हालांकि इसमें जोखिम भी बहुत है। इससे पहले मनिहारी अनुमंडल के ही एक और मजदूर को अहमदाबाद में इसी एप के जरिए एक करोड़ रुपए का इनाम मिला था। इस एप की मदद से आईपीएल क्रिकेट में टीम बनाकर खेला जाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios