Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेतिया में फ्रेश होने गई नाबालिग से की दरिंदगी, फिर गला दबा किया जान लेने की कोशिश की,मरा समझ छोड़कर भागे

बिहार के बेतिया में दो युवको ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद मारने के लिए गला दबाया,जिससे वह बेहोश हो गए। आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझ भागे बदमाश। गांव वालों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

bettiah crime news minor girl molested by two young man they tried to murder her asc
Author
First Published Sep 21, 2022, 7:11 PM IST

बेतिया: बिहार में फिर एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तड़के सुबह 14 साल की नाबालिग शौच के लिए गई थी। जहां गांव के ही दो युवकों ने नाबालिग के साथ गलत किया। उसे मरा हुआ समझ दोनों बदमाश मौके से भाग गए। ग्रामीणों की नजर खेत में बेहोश पड़ी बच्ची पर गई। बच्ची नग्न हालत में खेत में बेहोश पड़ी थी। हैवानों में गला दबा बच्ची की हत्या करने का भी प्रयास किया। बच्ची अस्पताल में इलाजरत है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। घटना को लेकर ग्रामीणों में आरोपियों के खिलाफ रोष है। सूचना पर पुलिस भी गांव पहुंची। नाबालिग कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। उसका इलाज चल रहा है।

परिवार वालों को ग्रामीणों ने दी जानकारी
परिवार वालो के अनुसार तड़के सुबह बच्ची शौच के लिए घर से निकली थी। फिर वह काफ़ी देर तक घर नहीं पहुंची। कुछ देर बाद ग्रामीण बच्ची के घर पहुंचे और बच्ची की नग्न हालत में खेत में पड़े होने की जानकारी दी। परिजन मौके पर गए और बच्ची को घर ले आए। फिर पुलिस को गांव गई और बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई। बच्ची कुछ बोलने की हालत में नहीं थी। इशारे में ही उसने अपने साथ हुई दरंदगी की दास्तां पुलिस को बताया। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

गांव के दो युवकों का आरोप
बच्ची के परिजनों ने गांव के ही दो युवकों पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है की शौच के लिए जाने के दौरान गांव के ही दो युवक बच्ची को उठा ले गए। उसके साथ गलत किया और गला दबा हत्या का प्रयास किया। फिर उसे मरा हुआ समझ दोनों भाग निकले। इस मामले में मुफस्सिल थाना प्रभारी ने बताया की बच्ची के साथ गलत हुआ है। उसका इलाज चल रहा है। दुष्कर्म के आरोपी जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

यह भी पढ़े- लो आ गई रीट परीक्षा के रिजल्ट की डेट, काउंटडाउन हुआ शुरू, इस दिन जारी हो जाएगा रिजल्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios