Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में बड़ा हादसा: बीच नदी में जाकर डूब गई 22 लोगों से भरी नाव, एक-एक करके निकल रहीं लाशें...

बिहार के मोतिहारी जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां रविवार को सिकरहनानदी में नाव पलटने से 22 लोगों के डूब गए। अब तक आई जानकारी के मुताबिक, 6 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। बाकी की तलाश जारी है। 

bihar big acciden boat drowned in gandak river many of passengers missing dead body found search operation
Author
Motihari, First Published Sep 26, 2021, 12:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां रविवार को सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोगों के डूबे जाने की खबर है। अब तक आई जानकारी के मुताबिक, 6 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। बाकी की तलाश जारी है। घटना स्थल पर चीख-पुकार और अफरा-तफरी मची हुई है। NDRF की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

बीच भंवर में फंस गई और पटल गई
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला हादसा रविवार सुबह शिकारगंज थाना के गोढ़िया गांव में हुआ। जहां 22  यात्रियों से भरी नाव  बीच भंवर में फंस गई और पटल गई। देखते ही देखते लोग चीखते हुए पानी में डूबने लगे।

रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटा पूरा प्रशासन
बता दें कि घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों की बड़ी भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसके बाद फौरन हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। स्थानीय पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं, जिन्होंने रेस्क्यू टीम के साथ-साथ स्थानीय गोताखोरों को भी बचाव कार्य में लगाया गया है।

रोज छोटी से नाव पर सवार होकर जाते थे ग्रामीण
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, नाव में डूबने वाले सभी लोग गोढिया हराज गांव के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ग्रामीण रोज इस छोटी से नाव पर सवार होकर मवेशियों के लिए घास लेने के लिए जाते थे। लेकिन रविवार का दिन उनके लिए हादसे वाला साबित हो गया। जैसी ही उनकी नाव बीच नदी में पहुंची तो वह डूब गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios