Asianet News HindiAsianet News Hindi

नशेड़ी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, पत्नी ने रोते हुए पुलिस से की शिकायत, फिर...

नशे में इंसान अपनी सुध-बुध खो देता है। इस स्थिति में वह क्या कर रहा है, किससे कर रहा है, ये कितना गलत है, इसका कुछ भान नहीं रहता। बिहार के मधेपुरा जिले से मानवीय रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया।  

Bihar father molested minor daughter in madhepura pra
Author
Madhepura, First Published May 9, 2020, 2:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मधेपुरा। कानूनन बिहार में 2016 से ही शराबबंदी है। यहां शराब पीना और बेचना तो क्या रखना भी कानूनन जुर्म है। लेकिन इसके बाद भी बिहार में शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर होती है। पड़ोसी राज्यों से बिहार में चोरी-छिपे शराब पहुंचती है। जिसे फोन के जरिए होम डिलवरी किया जाता है। शराब के नशे में आपराधिक वारदातें भी खूब होती है। लूट, हत्या, रेप के साथ-साथ मानवीय रिश्ते को शर्मसार करने के मामले भी सामने आते है। ताजा मामला बिहार के मधेपुरा जिले से सामने आया है। जहां एक शराबी व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया।  

अपनी ही बेटी से शादी करना चाहता था नशेडी पिता 
मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला मुख्यालय निवासी एक महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति हर रोज शराब के नशे में धुत होकर घर आता है, नशे में वो उसका हाथ-पांव बांधकर मारपीट भी करता है। महिला की शिकायत के अनुसार हैवान पति अपनी बड़ी बेटी से ही शादी करना चाहता है। जिसका विरोध करने पर अक्सर पत्नी की बेरहमी से पिटाई करता है। 

बेटी रोती रही, पिता करता रहा रेप
महिला ने बताया कि दो दिन पहले शराब के नशे में धुत उसके पति ने अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ ही दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता रोती-बिलखती रही, लेकिन सनकी बाप उसे हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़िता की मां और आरोपी की पत्नी ने घटना की शिकायत बीते दिनों मधेपुरा महिला थाने में की। मानवीयता को शर्मसार करने वाले इस मामले की शिकायत की पुष्टि करते हुए मधेपुरा महिला थानाध्यक्ष कुमारी प्रमिला ने बताया कि महिला द्वारा पति पर ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। पुष्टि के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios