Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल दहला देने वाली घटना: सनकी दामाद ने सास-ससुर और बेटे को जिंदा जलाया, वजह जान हर कोई कहता वो जानवर है

नशेड़ी युवक ने सास-ससुर और बेटे को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। सास -ससुर की मौत, बेटा गंभीर
 

Bihar man burnt his in laws alive in Bhagalpur
Author
Bhagalpur, First Published Oct 5, 2021, 4:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भागलपुर :  बिहार (Bihar)के भागलपुर (Bhagalpur)में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। दामाद ने अपने ससुर, सास और पांच साल के बच्चे को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया। घटना में आरोपी मनोज मंडल के ससुर सुरेश मंडल (60) और सास कलावती देवी (55) की मौत हो गई, जबकि पांच साल का बेटा आदित्य बुरी तरह झुलस गया है। उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार की देर रात करीब 12.30 बजे की है। पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

शराब पीने से रोका तो आगबबूला हो गया
जिले के पीरपैंती प्रखंड के एकचारी दियारा में रविवार की देर रात शराबी दमाद में अपने सास-ससुर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। इतना ही नहीं उसने अपने पांच साल के बेटे को भी आग के हवाले कर दिया। जैसे ही दामाद ने तीनों पर पेट्रोल (Petrol)डाला पेट्रोल की गंध से ससुर सुरेश मंडल की नींद खुल गई। इसके बाद आरोपी दामाद ने उसे धमकी दी और कहा कि घर में चिराग जलाने वाला भी कोई नहीं बचेगा। ससुर सुरेश ने पत्नी कलावती और आदित्य को चौकी से नीचे धकेला लेकिन तब तक तीनों का शरीर आग की तेज लपटों में घिर गया था। ससुर सुरेश चिल्लाने लगे और इधर-उधर भागकर बचाने की गुहार लगाने लगे। आरोपी की पत्नी लक्ष्मी अपनी दो महीने की बेटी के साथ दूसरी जगह पर सो रही थी इसलिए कुछ देर बाद वहां पहुंच। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे, आग बुझाई और अस्पताल लेकर भागे।

इसे भी पढ़ें-इंसान बना हैवान: अजगर को कुल्हाड़ी से काट डाला, क्रूरता ऐसी कि दिल दहल जाए..फिर भी तमाशा देखते रहे लोग

पत्नी के बयान पर केस
आरोपी मनोज की पत्नी और मृतक सुरेश की बेटी लक्ष्मी ने बताया कि आए दिन मनोज नशे की हालत में उसके साथ मारपीट करता था। कुछ दिनों पहले उसने लक्ष्मी को घर से भगा दिया। इसके बाद वह मायके आ गई। लक्ष्मी ने बताया कि रविवार की रात उसका पति मनोज उसके पास आया था। उसी दौरान उसके पिता ने मनोज को समझाने की कोशिश की तो मनोज ने पिस्तौल निकाल लिया। उसके बाद मृतक सुरेश ने मनोज को डांट फटकार कर वहां से भगा दिया और सभी लोग खाना खाकर सो गए। उन लोगों के सोने के दौरान ही मनोज पेट्रोल लेकर वहां आया और सभी को आग लगा दी।

आरोपी की तलाश
इस घटना के बाद इलाके में तनाव है। स्थानीय लोग मनोज की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मनोज की तलाश में कई जगहों पर दबिश डाली जा रही है। आरोपी की पत्नी के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

इसे भी पढ़ें-क्रूरता: एक बीड़ी के लिए बीच सड़क रेत डाला महिला का गला, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios