Asianet News HindiAsianet News Hindi

नशे में धुत बिहार की मंत्री के पति ने गाया तुम तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाओगे... वायरल हुआ Video

शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब मिलने का आरोप विपक्षी दल अक्सर लगाते रहते हैं। अब राजद ने बिहार की एक मंत्री के पति का वीडियो पोस्ट करते हुए शराबबंदी पर सवाल उठाया है। 
 

bihar mininster bima bharti husband abdesh mandal viral video in drunk mode
Author
Patna, First Published Dec 10, 2019, 3:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार देश के उन चंद राज्यों में शामिल है जहां शराबबंदी है। मौजूदा समय में शराबबंदी के सबसे बड़े चेहरे के रूप में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाना जाता है। वो इस फैसले को पूरे देश में लागू करने की मांग भी कर चुके हैं। लेकिन सवाल यह है कि क्या शराबबंदी लागू होने से बिहार में शराब मिलना बंद हो गया। इस सवाल का जवाब नहीं है। बिहार में अब शराब खुलेआम तो नहीं लेकिन चोरी-छिपे हर शहर में मिल जाता है। विपक्षी दलों का कहना है कि अब बिहार में शराब की होम डिलवरी होती है। राजद इस मुद्दे पर हमेशा से सरकार को घेरती रही है। अब उसने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर शराबबंदी का हकीकत बताया है। 

शराब के नशे में धुत्त मंत्री पति ने किया संबोधित
राजद के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया वीडिया पूर्णिया जिले के रूपौली का है। इस वीडियो में नीतीश सरकार की मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल के पति है। काली पूजा के समय रूपौली के भवानीपुर में आयोजित सांस्कृतिक समारोह के मंच पर डीएसपी के सामने मंत्री बीमा भारती के पति लोगों को संबोधित कर रहे हैं। मंत्री पति अपने संबोधन में लड़खड़ा रहे है। अपने भाषण में वो तुम तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाओगे गीत भी गाते हैं। बताया जाता है कि उस समय वो शराब के नशे में है। मंत्री पति के संबोधन के बाद मंच पर उनकी पत्नी मंत्री बीमा भारती भी आती हैं।

हर गली कूचे में मिल रही है शराबः राजद
राजद ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है पलटू चाचा कहते हैं बिहार में शराबबंदी है! पूरा बिहार जानता है कि हर गली कूचे में शराब मिल रही है! कानून सिर्फ गरीबों को प्रताड़ित करने के लिए है! नीतीश जी की मंत्री के पति शराब के नशे में धुत अपनी धर्मपत्नी के आगमन के पूर्व पुलिस के आला अफसरों के सामने लेक्चर दे रहे हैं! देखें! बता दें कि बीमा भारती रूपौली से ही विधायक हैं। उनके पति पर पहले सीसीए भी लगाया जा चुका है। 

मंत्री पति के खिलाफ दर्ज है चार दर्जन मामले 
मंत्री पति अवधेश मंडल के खिलाफ पूर्णिया, नवगछिया, मधेपुरा के थानों में करीब चार दर्जन मामले दर्ज है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी अवधेश मंडल के खिलाफ सीसीए 12 के तहत कार्रवाई हुई थी। तब विधायक पति अवधेश मंडल को जिला बदर करते हुए बेगूसराय जिले के बरौनी थाने में हर दिन हाजिरी लगाने का निर्देश दिया गया था। स्थानीय स्तर पर रूपौली में अवधेश मंडल का दबदबा है। उन्हीं के दबदबे के दम पर बीमा भारती विधानसभा तक पहुंची और अब मंत्री पद संभाल रही है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios