Asianet News Hindi

4 साल की बच्ची से दरिंदे ने की हैवानियत, ना शिकायत ना पुलिस!ऑन द स्पॉट दी ऐसी सजा कि आरोपी हो गई मौत

 युवक ने अपनी पड़ोस में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत की। मासूम जब रोते हुए अपने घर पहुंची तो माता-पिता ने उससे रोने के पीछे की वजह पूछी। तब मासूम ने यह बात बताई। इसके बाद आरोपी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

bihar minor 4 year old child physical abuse murder police investigation in kaimur kpr
Author
kaimu, First Published Dec 24, 2020, 8:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैमूर ( बिहार). सख्त कानून बनने के बाद भी देश में हैवानियत की खबरें रोज सामने आ रही हैं। जहां हैवान मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार में आया है। जहां एक युवक ने चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया। जैसे ही इस घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को पता लगी तो उन्होंने आरोपी को पीट-पीटकर स्पॉट पर ही मार डाला।

चॉकलेट के बहाने बच्चे को ले गया था
दरअसल, यह शर्मनाक घटना कैमूर जिले के कबार गांव की है, जहां सीपू नाम के युवक ने अपनी पड़ोस में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ यह हैवानियत की थी। बताया जाता है कि आरोपी बच्ची को  चॉकलेट देने के बहाने से अपने साथ लेकर गया था। जहां वो दुकान ना ले जाकर मासूम को बहला-फुसलाकर पंचायत भवन में ले गया। यहां पर उसने वारदात को अंजाम दिया।

रेप करने के बाद पेड़ पर चढ़ गया आरोपी
मासूम जब रोते हुए अपने घर पहुंची तो माता-पिता ने उससे रोने के पीछे की वजह पूछी। तब मासूम ने यह बात बताई, बेटी की बात सुनते हुए पिता और चाचा गुस्से में आ गए और आरोपी के घर पहुंचे। लेकिन वह नहीं मिला, गांव में ढूंढने के बाद पता चला कि वह छिपने के लिए एक पेड़ पर चढ़ गया है। इसके बाद उसे नीचे उतारा और उसको इतना पीटा कि मौत हो गई।

बच्ची के चाचा को भेजा जेल
मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की। गांव वालों की गवाही पर बच्ची के चाचा को हत्या के आरोप में हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

मृतक के भाई ने बताई दूसरी कहानी
वहीं मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले यह बच्ची उनके घर आई थी। खेलने के दौरान वह सीढ़ी से गिर गई थी, जिससे उसे चोट आ गई। इसके बाद भाई उसे गोद में लेकर खिलाने लगा, यह देख लोगों ने गलत समझा और बच्ची के घर जाकर यह शिकायत कर दी। लोग गलत समझते हुए उसे पीटने लगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios