Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजद नेता पर जानलेवा हमला, अंधाधुंध फायरिंग से भांजे की मौके पर ही मौत, नेता की हालत गंभीर

लॉकाडाउन के दौरान प्रशासनिक सख्ती के बाद भी बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है। जहां राजद के नेता पर जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में राजद नेता के एक रिश्तेदार मौके पर ही मौत हो गई।

Bihar RJD Leader attacked, nephew died on the spot pra
Author
Supaul, First Published May 8, 2020, 2:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुपौल। जिले के बीरपुर थाना इलाके में राजद नेता पर जानलेवा हमला किया गया। गुरुवार देर रात हुई अंधाधुंध फायरिंग में राजद नेता के साथ घर लौट रहे उनके भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजद नेता की हालत गंभीर बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार राजद नेता को दो-तीन गोलियां लगी है। उन्हें पीएमसीएच रेफर किया गया है। बीरपुर थाना क्षेत्र के बनेलिपट्टी निवासी पूर्व पैक्स अध्यक्ष और राजद नेता गणेश यादव अपने भांजे के साथ अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। 

घटना के बाद राजद कार्यकर्ताओं में उबाल
गोलीबारी की घटना में जान गंवाने वाले नेता की भांजे की पहचान प्रमोद यादव के रूप में हुई है। इस घटना से आस-पास में दशहत का माहौल है। वहीं राजद कार्यकर्ताओं में घटना को लेकर आक्रोश है। छातापुर के राजद प्रत्याशी रहे जहूर आलम ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के कारण अपराधी राजद कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान जब पूरा पुलिस सड़क पर है फिर भी इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई। पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर दोषियों पर कार्रवाई करें नहीं तो राजद के कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। 

घटना के पीछे आपसी रंजिश की शंका
वहीं दूसरी ओर पुलिस ने राजद नेता के भांजे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों का कहना है कि इस घटना के पीछे आपसी रंजिश भी वजह हो सकती है। हालांकि मामले की छानबीन में जुटी पुलिस अभी कुछ भी नहीं बता रही है। घटना के बाद इलाके में तनाव है। लॉकडाउन में हुई ये घटना अपराधियों के बढ़े हुए हौसले को बता रही है। बता दें कि एक दिन पहले ही गया में जदयू नेता एक पुराने विवाद में गोलीबारी की थी। जिसमें दो लोगों को मौत हो गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios