Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में रक्षाबंधन पर क्रूरता: 14 दरिंदों ने महिला से किया गैंगरेप, पुलिस आई तो जूते-कपड़े छोड़ नंगे भागे

बिहार के गया जिले से मानवता को कलंकित करने वाली शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। 32 वर्षीय महिला के साथ 14 युवकों ने बारी-बारी रेप किया। 

Bihar woman molested on Rakshabandhan by 14 people in gaya
Author
Gaya, First Published Aug 24, 2021, 12:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गया. बिहार के गया जिले से मानवता को कलंकित करने वाली शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। 32 वर्षीय महिला के साथ 14 युवकों ने बारी-बारी रेप किया। घटना की सूचना मिलने पर जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी आरोपी अपने कपड़े-जूते चप्पल छोड़कर नंगे भागे। 

दरिंदों ने पहले बारी-बारी किया रेप फिर बुरी तरह पीटा
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना रविवार यानि रक्षाबंधन के दिन  गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में घटी। जहां 5 बाइक से आए 14 लड़के महिला को अगवा कर नदी किनारे सुनसान इलाके में ले गए। जहां दरिंदों ने पीड़िता के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा और जान से मारने की धमकी दी।

ऐसे सामने आया पूरा मामला
बता दें कि जब आरोपी शाम को महिला को नदी किनारे लेकर पहुंचे तो इस दौरान खेत में काम कर रहे कुछ ग्रामीणों ने उनको देख लिया। लेकिन अंधेरा होने के चलते वह उनकी पहचान नहीं कर सके। हालांकि उन्होंने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने देखा कि नदी किनारे 5 से 6 बाइक खड़ी हुईं हैं। जैसे सिपाही घटना स्थल पहुंचे तो वह भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़ें-खूनी मंगल: शख्स ने 5 लोगों का किया मर्डर, खुद पहुंचा थाने..क्राइम की कहानी जान पुलिस के उड़े होश

कपड़े और जूते-चप्‍पल के साथ एक पिस्तौल भी छोड़ गए आरोपी
पुलिस ने महिला को गया के मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल युवती की हालत गंभीर है। पुलिस ने मौके से आरोपियों के कपड़े और जूते-चप्‍पल के साथ एक पिस्तौल भी बरामद की है। मामले की जांच कर रहे DSP घूरन मंडल ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर सभी 14 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-तालिबानी सजा: 7 बुर्जर्गों को चौराहे पर बांध जानवरों की तरह पीटा, तस्वीरों में देखिए हैवानों की क्रूरता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios