Asianet News Hindi

वैलेंटाइन वीक में प्रेमी ने फांसी लगा की आत्महत्या, आखिरी मैसेज में लिखा- अपना ख्याल रखना

इस समय प्यार का सप्ताह वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस सप्ताह में प्रेमी जोड़े एक-दूसरे को खुश रखने की कोशिश करते है। लेकिन इसी सप्ताह में एक प्रेमी ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में मातम मचा है।  

Boyfriend hanged himself in Valentine's Week in saharsha bihar pra
Author
Saharsa, First Published Feb 11, 2020, 1:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सहरसा। वैलेंटाइन वीक में लव कपल एक-दूसरे को खुश रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन इसी सप्ताह में बीए के छात्र की फांसी से फंदे से लटक कर जान देने का मामला सामने आया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि युवक देर रात तक अपनी प्रेमिका से चैट पर मैसेज कर रहा था। युवक के मोबाइल पुलिस ने कई चैट बरामद किए है। युवक ने अपने आखिरी मैसेज में लिखा है, तुम अपना ख्याल रखना ,ज्यादा मत रोना। मामला बिहार के सहरसा जिले का है। जहां के कैलाशपुरी इलाके में 21 वर्षीय किशन मिश्रा की शव फंदे से लटकता हुआ मिला था। 

माता-पिता गांव में रहते थे, सहरसा में रहकर पढ़ता था किशन
किशन मधेपुरा जिले के सुखासन गांव निवासी संतोष मिश्रा का इकलौता पुत्र था। वो बीए पार्ट वन में पढ़ाई करता था। युवक के लाश की सूचना उनके ही घर में रह रहे अन्य किरायेदारों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया। साथ ही युवक के परिजनों को सूचना दी गई। बता दें कि युवक के पिता संतोष मिश्रा मधेपुरा स्थित अपने गांव में रहते है। जबकि किशन सहरसा स्थित घर में रहकर पढाई करता था। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। मामले की जांच चल रही है। हालांकि प्रारंभिक जांच में पुलिस ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बताया है। 

पिता ने युवक के हत्या की आशंका जताई
युवक की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। पिता ने बताया कि तीन दिन पहले ही किशन गांव से सहरसा आया था। उसे बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में नामांकन के लिए आवेदन करना था। लेकिन सोमवार को उन्हें पड़ोसियों द्वारा उनकी आत्महत्या किए जाने की सूचना दी गयी। उन्हें शक है कि उनके पुत्र की किसी ने हत्या कर दी है। सदर थाना अध्यक्ष राजमणि ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला दिखता है। मृतक के मोबाइल पर किसी स्नेहा (काल्पनिक नाम) के नाम से कई मैसेज लिखे व भेजे गए हैं। मैसेज में साफ-साफ आत्महत्या करने की ओर इशारा मिल रहा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios