Asianet News HindiAsianet News Hindi

पटना में शटर उठाते ही दुकान में घुसे अपराधी, धारदार हथियार से कारोबारी की हत्या कर हुए फरार

पटना के एयरपोर्ट थाना के जगदेव पथ  में गुरुवार को दिनदहाड़े रूई कारोबारी नवी जान उर्फ कुट्टी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है। घटना के बाद आस-पास के लोगों में गुस्सा है।

businessman murdered inside shop in patna
Author
Patna, First Published Dec 12, 2019, 2:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। राजधानी में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने एक रूई कारोबारी को उसी की दुकान में हत्या कर दी। घटना पटना के एयरपोर्ट थाना के जगदेव पथ इलाके की है। मृत कारोबारी की पहचान नवी जान उर्फ कुट्टी के रूप में हुई है। घटना के बाद आस-पास के कारोबारियों में खौफ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अब तक यह पता नहीं चल सका कि हत्या किसने और क्यों की। 

दूसरे तल्ले पर ले जाकर की हत्या 
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह रूई कारोबारी नवी जान अपने दुकान पर पहुंचा। जैसे ही उठने शटर उठाया, उसके पीछे से कुछ अपराधियों ने हमला कर दिया। अपराधी उसे लेकर दुकान के दूसरे तल्ले पर गए और धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद अपराधी दुकानदार के शव को वहीं छोड़ कर फरार हो गए। 

मौके पर पहुंच डीएसपी ने ली जानकारी
कुट्टी की हत्या का खुलासा तब हुआ जब उसके दुकाने में काम करने वाला एक स्टाफ दुकान पहुंचा। उसने दुकान को खुला देखा लेकिन कारोबारी नीचे नहीं दिखे। जब वह दुकान की दूसरी मंजिल पर गया तो वहां दुकानदार का शव पड़ा था। आस-पास में काफी खून बहा था। स्टाफ के हल्ला कर आस-पास के लोगों को बुलाया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर डीएसपी ने भी पहुंच कर घटनास्थल का जानकारी ली।   

दिनदहाड़े हुई घटना से लोगों ने गुस्सा 
बता दें कि जिस जगह पर नवी जान की दुकान है वह भीड़-भाड़ वाला इलाका है। ऐसे इलाके में दिनदहाड़े कारोबारी की हत्या किए जाने से लोगों ने गुस्सा है। घटना के कारणों का तो पता नहीं चल सका है। लेकिन इतना तय है कि बिहार में अपराध किसी भी समय कही भी हो सकता है। घटना के बाद कारोबारी के घर में मातम छाया है। परिजन रो-रो कर विलाप कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios