Asianet News HindiAsianet News Hindi

छह महीने पहले ही हुई थी शादी, पत्नी से सामने पति की गोली मार कर की हत्या

दिनदहाड़े सीवान रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे टायर व्यापारी की पत्नी के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से पत्नी की स्थिति भी नाजूक है। 

businessman shot dead at siwan railway station in front wife
Author
Siwan, First Published Dec 9, 2019, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीवान। बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। भरे बाजार दिनदहाड़े लोगों की हत्या हो रही है। हालिया घटना सीवान का है। जहां सीवान रेलवे स्टेशन पर एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। जब युवक की हत्या की गई वो सीवान रेलवे स्टेशन पर अपनी पत्नी के साथ हावड़ा जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहा था। उस समय स्टेशन पर लोगों की भीड़-भाड़ भी थी। लेकिन लोगों की भीड़ के बीच स्टेशन अधीक्षक के चैंबर के पास दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी गई। युवक के सिर में पीछे से गोली मारी गई। युवक की पहचान जामो थाना के सुल्तानपुर गांव के मोती उर्फ रहमान के पुत्र 32 वर्षीय फैजल के रूप में की गई है।

दोपहर बाद 2 बजक 40 मिनट की घटना
फैजल अपनी पत्नी अंजुम खातुन के साथ हावड़ा जाने के लिए बाघ एक्सप्रेस पकड़ने आया था। तभी रविवार दोपहर बाद करीब 2.40 बजे एक नकाबपोश युवक उसके पास आया और गोली मार दी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो सके। घटना के बाद से फैजल की पत्नी की हालत खराब है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसडीपीओ जीतेंद्र कुमार पांडेय ने अस्पताल पहुंच तक मामले की जानकारी ली। बिहार पुलिस आपीएफ के साथ मिलकर छानबीन कर रही है। 

बंगाल में टायर का व्यापार करता था युवक 
मिली जानकारी के अनुसार फैजल बंगाल में टायर का कारोबार चलाता था। छह महीने पहले हुई शादी के बाद वह अपनी पत्नी को लेने के लिए सीवान आया था। घटना के बाद अंजुम फैजल का सिर गोद में लेकर लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन लोग वीडियो बनाते रहे। पुलिस ने भी तुरंत युवक के इलाज का बंदोबस्त नहीं किया। ताज्जुब की बात यह है कि स्टेशन परिसर में ऐसी घटना हुई। बता दें कि स्टेशन परिसर पर अबतक सीसीटीवी नहीं लगा है।  

किसी परिचित का ही काम, जल्द होगा खुलासाः रेल एसपी
बताया जाता है कि फैजल की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी। रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जिस तरह से स्टेशन पर गोली मारी गई उससे लगता है कि आपसी विवाद का मामला है। युवक की शादी हाल में ही हुई थी। घटना के पीछे वैसे लोग ही शामिल होंगे जो युवक से भलीभांति परिचित होंगे। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। घटना के समय स्टेशन पर मौजूद लोगों ने बताया कि पति को गोली लगने के बाद पत्नी गोद में पति का सिर रखकर चीखती रही प्लीज कोई इसे बचा लो। लेकिन जब तक युवक को अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios