Asianet News HindiAsianet News Hindi

कारोबारी के झोले में थे सिर्फ 800 रुपये, लुटेरों ने गोली मारकर कर दी हत्या

बिहार में स्वर्ण कारोबारी अपराधियों के सॉफ्ट टारगेट में है। दुकान बंद कर घर लौटने के समय अपराधी ऐसे कारोबारियों से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। विरोध पर गोली मार जान भी ले रहे हैं। 
 

businessman shot dead in muzaffarpur for only 800 rupee
Author
Muzaffarpur, First Published Dec 18, 2019, 10:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरपुर। मात्र 800 रुपए की लूट में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना मुजफ्फपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र की है। जहां मंगलवार की शाम माधोपुर कच्ची-पक्की मेन रेड स्थित पंडित चौक के समीप लूट-पाट के दैारान बाइक सवार अपराधियों ने आभूषण कारोबारी राज किशोर साह की गेली मार कर हत्या कर दी। राज किशोर दुकान बंद कर अपने बेटे के साथ घर वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में बाइकसवार अपराधियों ने लूट और हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों की गोली के घायल कारोबारी को मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम में इलाज के भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। 

धक्का देकर बाइक से गिराया और फिर मारी गोली
अपराधियों ने पुत्र के सामने ही पिता को गोली मारी। मृतक शहर के सादपुरा का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार माधेापुर हाट में राज किशोर साह की आभूषण दुकान है। वह दुकान बंद कर पुत्र राजू के साथ सादपुरा लौट रहे थे। इसी दैारान पीछा कर दो बाइक पर सवार पांच-छह अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक करते हुए धक्का देकर गिरा दिया और पिता-पुत्र पर पिस्टल तान दिया। इसके बाद पिता के से झोला लूट लिया। इसी दौरान राज किशोर की बांह में गोली भी मार दी। 

समय पर मिलती मदद को बच जाती जान
डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि महज 8-9 सौ नकदी और झोले से दुकान की चाबी लूटने की वारदात हुई। देर रात डीएम के आदेश पर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया। कारोबारी के बेटे राजू ने बताया कि गोली लगने के बाद उसके पिता छटपटा रहे थे। खून तेजी से बह रहा था। कोई मदद को आगे नहीं आया। पिता-पुत्र सड़क रोते-चिल्लाते रहे। लोगों से मदद मांगी, पर किसी ने मदद नहीं की। वक्त पर अगर मदद मिल जाती, तो शायद उसके पिता की जान बच जाती। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios