Asianet News HindiAsianet News Hindi

राबड़ी देवी-चंद्रिका राय की लड़ाई फंसे ड्राइवरों ने लगाया मारपीट का आरोप, थाने पहुंचा ऐश्वर्या का सामान

लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी और उनके पुत्र तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय के जारी खींचतान के बीच दो दिनों से रोड पर फंसे ड्राइवरों ने चंद्रिका राय के कार्यकर्ताओं पर मारपीट और बदसलुकी का आरोप लगया है। दो दिनों तक चंद्रिका राय के घर के बाहर सामान लिए खड़े पिकअप अब थाने पहुंचा दिया गया है।  
 

chandrika rai supporter misconduct with drivers rabri devi sent the van to police station
Author
Patna, First Published Dec 29, 2019, 11:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। लालू प्रसाद यादव के परिवार में चल रहे उठापटक के बीच बीते दो दिन से चंद्रिका राय के घर के बाहर ऐश्वर्या राय का सामान लिए खड़े वाहन अब शास्त्रीनगर थाने पहुंचा दिया गया है। बीते 48 घंटों से चंद्रिका राय के घर के बाहर सामान लिए खड़े पिकअप से सामान गया। ड्राइवरों ने चंद्रिका राय के कार्यकर्ताओं पर हाथापाई और गाली-गलौज का आरोप लगाया है। पिकअप चालक संजय यादव और रवि यादव ने कहा है कि चंद्रिका राय के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ न सिर्फ हाथापाई की बल्कि धक्का देकर वहां से हटा दिया।

बीते दो दिनों से चंद्रिका राय के घर के खड़ा था पिकअप
बता दें कि दो दिन राबड़ी देवी ने अपनी बहू और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय का सारा सामान समधी चंद्रिका राय के आवास पर भिजवा दिया था, लेकिन चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद से दो दिनों तक पिकअप पर लदे सामान के साथ चालक चंद्रिका राय के घर के बाहर खड़े थे। चालक संजय ने बताया कि एक स्कॉर्पियो से कुछ लोग आए और गाली-गलौज करते हुए वहां से वाहन ले जाने को कहा। अपने मालिक को कॉल करने के लिए मोबाइल निकाला तो उसे छीनने का प्रयास किया। इसके बाद वह वहां से हट गए और थाने के पास जाकर वाहनों को खड़ा कर दिया। 

पार्टी से जुड़े एक व्यक्ति ने वाहन किया था बुक
वाहन मालिक श्रवण कुमार ने बताया कि मीठापुर के रहने वाले एक राजनीतिक दल से जुड़े व्यक्ति ने राबड़ी आवास से सामान लेकर चंद्रिका राय के घर जाने के लिए वाहन बुक किया था। उन्होंने बताया कि वाहन बुक करने वाले व्यक्ति से बात कर आगे की कार्रवाई करेंगे। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मजिस्ट्रेट को बुलाया। अब आगे की कार्रवाई मजिस्ट्रेट के आदेश पर होगी। बता दें कि ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा यादव ने राबड़ी देवी से ऐश्वर्या के पार्सपोर्ट, मोबाइल और कागजातों की मांग की थी। जिसके बाद राबड़ी ने सारा सामान भेज दिया था। 

मजिस्ट्रेट के आदेश पर बनाई जा रही सामानों की सूची
मामले में शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष विमलेन्दु ने बताया कि मजिस्ट्रेट के आदेश पर वाहन में रखे सामान की सूची बनाई जा रही है। 26 दिसंबर की रात राबड़ी आवास से तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या राय का सामान दो वाहनों में लाद कर चंद्रिका राय के आवास पर भेजा गया था, जिसे चंद्रिका राय ने लेने से इंकार कर दिया। चंद्रिका राय ने आरोप लगाया था कि राबड़ी देवी उन्हें फंसाने के लिए पिकअप में आपत्तिजनक सामान भेज सकती है। उन्होंने इस मामले में राबड़ी देवी के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी की थी।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios