Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi के लिए फिर इमोशनल हुए Chirag Paswan: साथ शेयर की तस्वीर, कहा-उनमें पिता की तरह अपनत्व का जज्बा

चिराग ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मोदी के साथ फोटो ट्वीट की और उनकी तारीफ की। कहा-आत्मीयता और आजीवन संबंधों में बढ़चढ़ कर निवेश करने के प्रयासों की वजह से पिताजी के सभी संबंध व्यक्तिगत थे। लोगों और उनके हितों से जुड़े रहने और अपनत्व का वही जज़्बा आदरणीय प्रधानमंत्री जी में भी देखा है। 

chirag paswan shared picture with  PM Modi and says compared to his father ram vilas paswan
Author
Patna, First Published Nov 14, 2021, 10:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (बिहार). LJP के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (ram vilas paswan) के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) को भले ही इन दिनों बीजेपी कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रही हो लेकिन वह पीएम मोदी ( PM Modi )की खुलकर तारीफ करते हैं। चिराग ने एक बार फिर प्रधानमंत्री को अपना पिता तुल्य बताया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में पिता राम विलास की तरह अपनत्व का जज्बा है।

राम विलास पासवान को दिया गया मरणोपरांत पद्म भूषण
दरअसल, 5 दिन पहले मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने राष्ट्रपति भवन में पद्म पुरस्कार (Padma Awards 2021) विजेताओं को सम्मानित किया। जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान को मरणोपरांत पद्म भूषण दिया गया। इस मौके पर उनके बेटे चिराग पासवान ने पीएम मोदी से मुलाकात की। वहीं प्रधानमंत्री ने भी चिराग का हाल चाल जाना।

'पीएम मोदी में मेरे पिता की तरह जज्बा'
बता दें कि चिराग ने इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी के साथ फोटो ट्वीट की और उनकी तारीफ की। कहा-आत्मीयता और आजीवन संबंधों में बढ़चढ़ कर निवेश करने के प्रयासों की वजह से पिताजी के सभी संबंध व्यक्तिगत थे। लोगों और उनके हितों से जुड़े रहने और अपनत्व का वही जज़्बा आदरणीय प्रधानमंत्री जी में भी देखा है। 

आखें नम..लेकिन सीना गर्व से चौड़ा हो गया...
वहीं पीएम की तारीफ से पहले जब राम विलास पासवान को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया तो चिराग पासवान भावुक हो गए। उन्होंने लिखा-आज का दिन मिश्रित भावनाओं से भरा हुआ है। एक तरफ़ जहां आँखें नम है तो वही सीना गर्व से भरा हुआ है। पापा को आज मिला सम्मान बेहद खास है । पर पहली बार है कि ऐसे खास मौके पर मां और मेरे साथ वे खुद मौजूद नहीं।

मेरे सीने में बसते हैं मोदी...मैं उनका हनुमान
यह पहला मौका नहीं जब चिराह ने पीएम की तारीफ की हो। इससे पहले भी वह खुले मंच से उनकी तारीफ कर चुके हैं। इतना ही नहीं 
चिराग ने कुछ दिन पहले कहा था कि 'मैं पीएम मोदी (PM Modi) के लिए हनुमान हूं। मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी क्यों कि वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं मेरा सीना चीर कर देख लें.. मोदी के साथ था, हूं और हमेशा रहूंगा।

चाचा-भतीजे की बिहार में अलग-अलग पार्टी
बता दें कि LJP के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद ही पार्टी दो गुटों में बंट गई। एक गुट में चिराग पासवान अलग-थलग पड़ गए तो बाकी सांसद उनके चाचा पशुपति पारस के साथ चले गए। बिहार में  हुए हाल ही में उपचुनाव में पशुपति और  चिराग ने अलग पार्टी और सिंबल पर चुनाव लड़ा था। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios