Asianet News Hindi

बिहार में बेलगाम अपराध, गैस एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारी; चौकीदार के बेटे की भी हत्या

कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी लॉकडाउन में प्रशासनिक सख्ती बढ़ी हुई है। लेकिन इसके बाद भी बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सुपौल में गैस एजेंसी के कर्मचारी को गोली मार कर लूट लिया गया। बांका में चौकीदार के बेटे की हत्या कर दी गई। 
 

chokidar son killed in banka goons looted gas agency employee in supaul in bihar pra
Author
Supaul, First Published Apr 23, 2020, 3:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुपौल/बांका। बिहार में सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में धर्मपट्टी गांव के निकट अपराधियों ने आज एक निजी रसोई गैस एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारकर 50 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक निजी रसोई गैस एजेंसी का कर्मचारी मनोज कुमार शर्मा ग्राहकों को गैस की आपूर्ति करने के बाद पिकअप वैन से लौट रहा था तभी धर्मपट्टी गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 57 पर पूर्व से घात लगाये दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उसे रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की।

विरोध करने पर अपराधियों ने कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया और उसके पास थैला में रखे 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये।

विरोध में लोगों ने किया रोड जाम
घायल कर्मचारी को राघोपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। इस बीच घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने धर्मपट्टी चौक के निकट सड़क जाम कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

बांका में चौकीदार के पुत्र की हत्या
वहीं दूसरी ओर बिहार में बांका जिले के सुइया थाना क्षेत्र में भूसिया घाट के निकट अपराधियों ने आज एक चौकीदार के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान  बारा गांव का चौकीदार लखन यादव का पुत्र घनश्याम यादव (25) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि वह किसी काम के सिलसिले में सुबह जा रहा था तभी भूसिया घाट के निकट अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

फिलहाल हत्या के कारणों का पता नही चल सका है। शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios