Asianet News Hindi

असम के सीआरपीएफ कैंप में बिहार के जवान की गोली मार कर हत्या, परिवार में मातम का माहौल

असम के सिलचर में स्थित सीआरपीएफ कैंप में बिहार के भोजपुर जिले के एक जवान की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। घटना की जानकारी सामने आने के बाद भोजपुर स्थित जवान के घर मातम का माहौल है। 
 

crpf personal from bhojpur shot dead by his colleague in camp at silchar pra
Author
Bhojpur, First Published Feb 4, 2020, 3:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोजपुर। जिले के एक फौजी जवान की असम स्थित कैंप में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान भोजपुर के पीरो प्रखंड के नोनार गांव निवासी लक्ष्मण उपाध्याय के पुत्र विमलेश उपाध्याय के रूप में की गई है। विमलेश सीआरपीएफ में थे। उनकी तैनाती असम के सिलचर स्थित सीआरपीएफ कैंप में की गई थी। जहां उनके एक साथी ने ही उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे घटनास्थल पर भी विमलेश की मौत हो गई। इस घटना में एक और जवान जख्मी हुआ है। जिसे इलाज के लिए आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

देर शाम खाना खाने के बाद हुई घटना
मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की देर शाम की है। बताया जाता है कि सोमवार की शाम मेंस में खाना खाने के बाद सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने साथियों पर भी गोलियां बरसानी शुरू कर दी। उसकी गोलियां का शिकार बिहार का जवान विमलेश भी हुआ। घटनास्थल पर ही विमलेश की मौत हो गई। जबकि एक अन्य जवान को भी गोलियां लगी। जो इलाजरत बताया जाता है। 

क्यों हुई घटना, इसकी जानकारी नहीं मिली
सीआरपीएफ जवान द्वारा सीआरपीएफ जवान पर सीआरपीएफ कैंप में ये खूनी खेल क्यों खेला गया, फिलहाल इसकी कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है। घटना की जानकारी विमलेश के भोजपुर स्थित परिजनों को दे दी गई है। जिसके बाद से उसके घर पर मातम का माहौल है। बताया गया है कि सीआरपीएफ के जवान ने फायरिंग करने वाले जवान को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी उसकी पहचान को उजागर नहीं किया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios