Asianet News HindiAsianet News Hindi

7 साल के जिस बेटे को बेहद प्यार करता था पिता, उसी को बड़े बेटे के सामने बेदर्दी से मार डाला

कानूनन बिहार में शराबबंदी है। लेकिन सच्चाई यह  है कि अब भी बिहार के हर जिले में शराब बड़ी आसानी से मिल रहा है। शराब के नशे में घिनौने से घिनौने अपराध भी किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को कैमूर जिले से सामने आया। 
 

father killed seven years old son infront of elder son in kaimur pra
Author
Kaimur, First Published Mar 18, 2020, 11:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैमूर। शराब के नशे में एक पिता ने साथ में सो रहे अपने 7 वर्षीय बेटे की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना बिहार के कैमूर जिले का है। घटना के बाद आरोपी फरार है। दूसरी ओर से बाप के हाथों बेटे की हत्या होने बात सुनते ही पूरे गांव में  गम के साथ-साथ गुस्से का माहौल है। घटना कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के डड़वा गांव की है। मृतक बालक चैनपुर थाना क्षेत्र के डड़वा गांव निवासी मो. जुबेर खान का 7 वर्षीय पुत्र साहिल खान था। इधर, बच्चे की मौत की सूचना पर चैनपुर थाना प्रभारी संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और  बच्चे के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

रोकने की कोशिश की तो मुझे भी मारने की धमकी दीः राजन
घटना के बारे में आरोपी के पहली पत्नी के 10 वर्षीय पुत्र राजन ने बताया कि उसके पिता रात में शराब के नशे में सोने के दौरान छोटे भाई साहिल की उसने गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। उसने आरोप लगाते हुए कहा है कि घटना के समय जब उसने पिता को रोकने की कोशिश की तो पिता ने धमकी देते हुए कहा कि अगर बीच-बचाव करोगे तो तुम्हें भी वह जान से मार देंगे। घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। परिजनों ने बताया कि जुबेर ने दो शादी की थी। जिसकी पहली शादी दुर्गावती थाना क्षेत्र के कोटसा गांव में हदीसुन बीवी से हुई थी। वहीं दूसरी शादी मुंबई की रहने वाली आशा से हुई थी।

मुबंई में ऑटो चलाता था मो. जुबेर
आरोपी मुंबई में ऑटो चलाता था। इसी दौरान आशा से दोस्ती हो गई। 2 वर्ष पूर्व आशा की मौत होने के बाद साहिल को गांव लेकर चला आया। आरोपी जिसे अपने साथ पहली पत्नी के संग रहता था। बताया गया है कि पहली पत्नी के आरोपी के तीन बेटे और एक बेटी है। पड़ोसी मोहम्मद आजाद के घर अपने 7 वर्षीय बच्चे को रखकर वह अपने पहली पत्नी के पास चला गया था। जहां से वह सोमवार को लौटा और आजाद के घर जाकर बेटे को ले आया। खाना खाने के बाद बड़ा पुत्र राजन और छोटा पुत्र साहिल पिता के साथ एक ही कमरे में सोए थे। 

बेटे साहिल से बेहद प्यार करता था पिता
बताया गया है कि पहली पत्नी हदीसुन बीबी को आरोपी जुबेर खान ने एक सप्ताह पूर्व उसके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद वह गुस्से में आकर अपने मायके भाग गई थी। वही सोमवार को आरोपी पत्नी के मायके लाने गया था। लेकिन वह रोज रोज की मारपीट की घटना को लेकर साथ आने से इंकार कर दिया। जिसके बाद वह देर शाम अपने गांव पहुंचा था। पोस्टमार्टम कराने आए पड़ोसियों ने बताया कि अपने बेटे साहिल से बेहद जुबेर खान प्यार करता था। हमेशा अपने साथ रखता था। लेकिन वह शराब के नशे में रहता था। यही कारण है कि शराब के नशे में होने के कारण उसने उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios