Asianet News Hindi

पिता ही निकला दरिंदा, एक माह से करता था बेटी से रेप, मायके से आई मां को पूरी कहानी सुनाकर रो पड़ी पीड़िता

भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दुबे ने कहा कि समाज को कलंकित करने वाले इस मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में स्पीडी ट्रायल करा दोषी को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की कोशिश की जाएगी।

Father used to do dirty work with daughter ASA
Author
Bhojpur, First Published Jun 3, 2021, 9:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोजपुर (Bihar)।  रिश्ते को कलंकित करने वाली खबर सामने आ रही है। निश्चित रूप से इसे पढ़कर आपका भी खून खौल जाएंगे, क्योंकि एक शराबी पिता ने अपनी ही बेटी की करीब एक माह से आबरू लूटता था। अपने ही पिता के हाथों रेप की शिकार बेटी ने मायके से गुरुवार को आई मां को आपबीती सुनाकर रो पड़ी, जिसके बाद मां ने पति के ही खिलाफ केस दर्ज कराया। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना आरा मुफस्सिल थाना अन्तर्गत धोबहां ओपी क्षेत्र के एक गांव की है।

एक माह से करता था दरिंदगी
शराबी पिता ने अपनी ही 20 साल की बेटी के साथ रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि  परिवार के सदस्य खाना खाकर सो जा रहे थे, तब वह रेप करता था। करीब एक माह से वह ऐसा कर रहा था। किसी को इसकी जानकारी नहीं देने को लेकर धमकी देता था। बुधवार की रात भी रेप किया। लेकिन, इस बार उसका सब्र टूट गया। जब मां मायके से आई, तब बेटी ने आपबीती सुनाई। मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और घटना की एफआइआर दर्ज की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

जबरन अपने पास सोने के लिए कहता था पिता
पीड़िता ने बताया कि उसका पिता जबरन उसे अपने पास सोने के लिए कहता था तथा जब वह नहीं सोती थी तो मारपीट करता था। जान से मारने की धमकी भी देता था। जब उसके सब्र का बांध टूटा गया तब जाकर वह मां को लेकर पिता की शिकायत करने थाने पहुंची।

एसपी ने कहा-जल्द से जल्द सजा दिलाएंगी की कोशिश
भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दुबे ने कहा कि समाज को कलंकित करने वाले इस मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में स्पीडी ट्रायल करा दोषी को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की कोशिश की जाएगी।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios