Asianet News Hindi

बिहार में जेल के अंदर डॉन की बर्थडे पार्टी, केक काटने के बाद कैदियों को दी चिकन-मटन की दावत

सीतामढ़ी जेल में बंद कुख्यात अपराधी पिंटू तिवारी का जेल में बर्थडे पार्टी मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद वो कैदियों को चिकन-मटन की पार्टी भी देते हुए नजर आ रहा है।

gangster pintu tiwari jail birthday party video viral on social media
Author
Sitamarhi - Muzaffarpur Road, First Published Sep 1, 2019, 12:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतामढ़ी (बिहार). यूं तो हम आए दिन बिहार में कानून की धज्जियां उड़ते हुए देखते ही रहते हैं। कभी वहां के बाहुबली नेता AK 47 राइफलों के साथ पकड़ाते हैं तो कभी कुछ और..। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जो 'सुशासन' की असलियत बयां करती है। एक डॉन जेल के अंदर केक काटकर बर्थडे पार्टी मना रहा है और कैदियों को चिकन-मटन की पार्टी भी देते हुए नजर आ रहा है।

यह पार्टी सीतामढ़ी जेल की है। जहां बंद कुख्यात अपराधी पिंटू तिवारी अपना जन्मदिन मनाते हुए दिख रहा है। बताया जाता है कि जेल के अंदर यह पार्टी गुरुवार को आयोजित की गई थी। जबिक यह वीडियो शनिवार को वायरल हुआ है।  सबसे पहले आरोपी केक काटता है, फिर बारी-बारी से सभी कैदी उसको जन्मदिन की बधाई देते हैं। बात यहीं तक खत्म नहीं होती है आरोपी उसके बाद सभी कौदियों को मटन-मछली की दावत भी देता है। हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि  asianet नहीं करता है।

कौन है पिंटू तिवारी...
अपराधी पिंटू तिवारी दरभंगा डबल इंजीनियर हत्याकांड का आरोपी है। तीस साल के इस आरोपी की जेल में तूती बोलती है। वो इलाके का कुख्यात अपराधी है।

मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल अधीक्षक को मिली जांच की जिम्मेदारी 
जेल आईजी ने मामले की जांच शुरु कर दी है। इस मामले में सीतामढ़ी जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। जेल मुख्यालय ने मामले की जांच की जिम्मेदारी मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल के अधीक्षक राजीव कुमार सिंह को दी गई है।  प्रशासन का  कहना है कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ पता लागाया जाएगा कि जेल के अंदर पार्टी का सामान कैसे आया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios