Asianet News Hindi

बेटियों के लिए घर भी सुरक्षित नहीं: आंगन में कपड़े समेटने गई थी लड़की, दरिदों ने वहीं कर दिया गैंगरेप

यह शर्मनाक मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र की है। जहां एक महिला के साथ मंगलवार देर रात गैंगरेप किया गया। इस घटना की जानकारी अगले दिन बुधवार सुबह पता चली। जब पीड़िता के परिजनों ने उसे घर के बाहर अचेत अवस्था में पड़ा देखा। 

girl went in night to cover clothes in the courtyard kidnapped and physical abuse muzaffarpur kpr
Author
Muzaffarpur, First Published Dec 30, 2020, 2:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरपुर (बिहार). देश में महिलाओं के साथ हो रहीं अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं बिहार से एक हैरान कर देनी वाली घटना सामने आई है, जहां दरिंदों ने एक महिला का उसके ही घर में रेप कर दिया गया। वह अपने आंगन में कपड़े सुखाने के लिए गई थी, इसी दौरान कुछ लोग आए और उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

रात को किया रेप..सुबह मिली पीड़िता
दरअसल, यह शर्मनाक मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र की है। जहां एक महिला के साथ मंगलवार देर रात गैंगरेप किया गया। इस घटना की जानकारी अगले दिन बुधवार सुबह पता चली। जब पीड़िता के परिजनों ने उसे घर के बाहर अचेत अवस्था में पड़ा देखा। 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
परिजनों ने इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना देकर मौके पर बुलाया। जहां स्थानीय लोगों की मदद से दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। एएसआई हरीबल्‍लभ कुमार ने बताया कि रेप की घटना हुई है और दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जल्द ही आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा।

पीड़िता की मां ने बताई पूरी कहानी
वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे के बाद हमारी बेटी आंगन में सूख रहे कपड़ों को लेने के लिए गई थी।इसी दौरान कुछ लोग आए और उसका मुंह दबाकर उसे लेकर भाग गए। बेटी की चीख पुकार सुनने के बाद हम लोग बाहर आए तो कहीं किसी का कुछ पता नहीं चला। रातभर हम उसे खोजते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। फिर सुबह पांच बजे पोखर के पास हमको मिली।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios