Asianet News Hindi

गोली मारकर ले ली थी पेट्रोल पंप के कर्मचारी की जान, CCTV से पकड़ में आए 8 अपराधी

लॉकडाउन में पेट्रोल पंप को अनिवार्य सेवा मानते हुए खुला रखा गया है। लेकिन ग्राहकों की कमी के कारण पेट्रोल पंप संचालकों की हालत खराब है। इस बीच आपराधिक तबके के लोग भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसका खामियाजा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने वाले वाले एक गरीब युवक को जान देकर चुकाना पड़ा।  
 

goons killed petrol pump employees police arrested inter district 8 criminals pra
Author
Araria, First Published Apr 5, 2020, 4:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अररिया। बिहार के अररिया जिले के एडीबी चौक के पास देर रात बाइक सवार अपराधियों ने केजीएन पेट्रोल पंप पर सिक्का लेने से मना किए जाने पर पंपकर्मी मो. तारिक की गोली मारकर हत्या कर दी। तीन की संख्या में बाइक पर सवार अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। गोली पूर्णिया के कुख्यात अपराधी राहुल झा ने मारी है, जिसकी पुलिस को कई मामले में तलाश है। घायल कर्मी तारिक को उसके सहयोगी सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने कटिहार मेडिकल कालेज रेफर किया, जहां पहुंचने से पहले ही पेट्रोल पंप कर्मी की मौत हो गई। 

फारबिसगंज में छापेमारी कर पुलिस ने आठ को पकड़ा
नगर थाना पुलिस शव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार तारिक को गोली नजदीक से सीने में मारी गई जो आर-पार हो गई। घटना के बाद पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी विनोद कुमार ने अररयिा जाकर मामले की जानकारी ली और अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों अपराधियों को चिह्नित कर लिया और फारबिसगंज प्रखंड के रमैय गांव में छापेमारी कर आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लोडेड हथियार एवं एक जिंदा कारतूस सहित आठ मोबाईल भी बरामद किए गए हैं।

6 से अधिक मामलों में वांछित हैं गिरफ्तार अपराधी
गिरफ्तार शातिर अपराधी राहुल के साथ अभिषेक उर्फ अंकुर एवं समीद उर्फ गुडडू पर अन्य जिलों में भी कई मामले दर्ज है। अभिषेक उर्फ अंकुर अररिया में एक मिठाई की दुकान में गोली चलाने व अन्य आपराधिक मामलामें में शामिल है। वहीं पूर्णिया का कुख्यात राहुल झा दो हत्याकांड का आरोपी है। उसके विरुद्ध अररिया, पूर्णिया, कसबा, रौतारा एवं कटिहार सहित अन्य थाना में दर्जनों मामले दर्ज हैं। वहीं दूसरी ओर गिरफ्तार जोकीहाट के मो. समीद उर्फ गुड्डू पर अररिया के अलावा किशनगंज के बहादुरगंज थाना में हत्या एवं लूट का मामला दर्ज है। बैरगाछी के सुरजापुर में सीएसपी संचालक को लूटपाट के दाैरान मारने में भी वह शामिल था। ताराबाड़ी थाना में दो दिन पूर्व बाईक लूट के अलावा किशनगंज जिला के बहादुरगंज थाना में मो.गुड्डू के विरुद्ध तीन लूटकांड के मामले दर्ज है। गुड्डु मुर्गा व्यवसायी को गोली मारकर हत्या एवं लूट मामले का अाराेपी है।

सीसीटीवी फुटेज में गोली मारने का वारदात हुआ कैद
पेट्रोल पंप के कर्मी को गोली मारने की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों को धर दबोचा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस गोलीबारी में शामिल एक युवक अभिषेक उर्फ अंकुर के हाथ में कारबाइन देखे जाने की बात कही जा रही है, जिसके बाद पुलिस के होश उड़ गए। कारबाइन के संबंध में पूछताछ का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। इधर लॉकडाउन के दौरान रात के 12 बजे अपराधियों के पेट्रोल पंप पहुंचने को लेकर भी लोग कई सवाल उठा रहे हैं। हथियारों से लैस बाइक सवार अपराधी तेल लेने के बाद किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम तो नहीं देने वाले थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios