Asianet News Hindi

पुलिस के जवान ने जाने से रोका तो भड़के मंत्री बोले- सस्पेंड करो इसे, राजद ने दिया करारा जवाब

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को अस्पताल के अंदर जाने से एक पुलिस कर्मी ने रोक दिया। इस पर मंत्री भड़क गए और पुलिस अधिकारी को निलंबित करने के आदेश दे डाला। मंत्री जी के आग-बबुला होने का वीडियो वायरल हो रहा है।

health minister mangal pandey says for suspension of a police officer who fails to recognize him pra
Author
Siwan, First Published Feb 15, 2020, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीवान। बिहार सरकार के  स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को अस्पताल के अंदर जाने से रोकना एक पुलिस अधिकारी को भारी पड़ गया। पुलिस अधिकारी द्वारा मंत्री को अंदर जाने से रोकना उन्हें इतना नागवारा गुजार कि वे गुस्से से आग-बबुला हो गए और तत्काल वहां तैनात वरीय अधिकारी से उसे निलंबत करने को कहा। मंत्री जी के गुस्सा का वीडियो अब वायरल हो गया है। दरसअल, शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री सीवान में एक अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे थे। यहां सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इससे मंत्री ने अपनी बेइज्जती मान ली और गरम हो गए।

मंत्री को नहीं पहचानने की वजह से अधिकारी ने रोका
सीवान में शिलान्यास कार्यक्रम के लिए नेताजी के लिए मंच बनाया गया था। जहां उन्हें भाषण देना था। उद्घाटन के बाद नेता जी मंच पर जा रहे थे कि वहां मौजूद अधिकारी ने उन्हें मंच पर चढ़ने  से रोक दिया। रोके जाने के बाद मंत्री मंगल पांडेय वहां रुक तो गए लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्होंने वरीय अधिकारी से उक्त जवान को सस्पेंड करने को कहा। बताया जाता है कि पुलिस अधिकारी प्रभारी मंत्री को पहचान नहीं रहा था। 

पागल हो क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग
स्वास्थ्य मंत्री जी के गुस्सा वाला वीडियो एनआई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें साफ दिख रहा है कि रोके जोने के बाद मंत्री जी कहते हैं कि ‘पागल है क्या’? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को नहीं पहचानते हो। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए।

 

जनता के बीच रहेंगे तब ना पहचानेगाः राजद
मंत्री के वीडियो को टैग करते हुए राजद  ने उनपर करारा तंज कसा है। राजद ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि बिहार के अमंगलकारी स्वास्थ्य मंत्री की धौंस देखिए। नहीं पहचानने पर पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है। जनता के बीच रहेंगे तब ना कोई पहचानेगा? चमकी बुखार में ये स्कोर पूछ रहे थे। जलजमाव में ग़ायब थे। बेटा एक दवा कंपनी के प्रायोजन से गोवा में रंगरेलियाँ मनाता पकड़ा गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios