Asianet News Hindi

पार्टी में न जाने का विरोध करना पत्नी को पड़ा भारी, अय्याश पति की पिटाई से मौत

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का कहा जाता है। लेकिन कई पति ऐसे भी होते हैं जो मामूली बातों पर पत्नी की पिटाई करते है। ऐसे ही एक मामले में पटना में एक विवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। 
 

husband beats wife brutally dead during treatement in pmch pra
Author
Patna, First Published Feb 23, 2020, 10:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। पार्टी में जाने का विरोध करना एक विवाहिता को भारी पड़ा। पति की पिटाई से बुरी तरह से घायल हुई विवाहिता की मौत पटना के पीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। विवाहिता की पहचान 32 वर्षीय रिमझिम कुमारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रिमझिम की शादी 2012 में पटना के फर्नीचर कारोबारी रितेश से की गई थी। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि रितेश अय्याश मिजाज का था। वह अक्सर रिमझिम को पार्टी में चलने की जिद करता था। जिसका विरोध करने पर उसे बुरी तरह से मारता-पिटता था। 

रिमझिम के पिता के बयान पर रितेश गिरफ्तार
बीते दिनों रितेश ने किसी बात को लेकर रिमझिम को बुरी तरह से मारा-पीटा था। पिटाई से गंभीर हुई 32 वर्षीय रिमझिम कुमारी की मौत पीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। सूचना पर नाला रोड स्थित उसके मायके से लोग अनीसाबाद स्थित उसकी ससुराल सुबह 4 बजे पहुंचे और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची गर्दनीबाग पुलिस ने रिमझिम के पति रितेश कुमार को सुंदरी इन्क्लेव स्थित उसके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया। रिमझिम के पिता और बैंक के रिटायर्ड असिस्टेंट मैनेजर इंद्रदेव ठाकुर के बयान पर रितेश पर मामला दर्ज कर लिया गया। 

पति पर जहरीला पद्वार्थ खिलाने का आरोप
थानेदार अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। अनीसाबाद पहुंचे रिमझिम के मायके वालों ने उसके पति की धुनाई भी कर दी। बताया जाता है कि रितेश बड़ा व्यवसायी है, लेकिन परिजनों ने कहा कि वह अय्याश है। वह पत्नी पर अक्सर पार्टी में चलने का दबाव बनाता था। परिजनों को आशंका है कि रिमझिम के साथ मारपीट कर उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया गया। परिजनों ने कहा कि रितेश घर के बाहर गंभीर स्थिति में रिमझिम और उसकी तीन साल की बच्ची ट्विंकल को छोड़कर भाग गया। उस वक्त रिमझिम के मुंह से झाग भी आ रहा था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios