Asianet News HindiAsianet News Hindi

जीजा से था साली का अवैध संबंध, बहन को रास्ते से हटाने के लिए डालती थी दबाव; फिर जो हुआ...

मर्डर में शामिल आरोपी पति संतोष भगत, साली अंजली, सुपारी लेकर हत्या करने वाले सुबोध सिंह और प्रकाश सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी ने अपना अपराध कबूल किया है। 

husband killed wife for extra marital affair in darbhanga pra
Author
Darbhanga, First Published May 7, 2020, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दरभंगा। साली के साथ अवैध संबंध रखने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी की हत्या करवा दी। इसके लिए युवक ने 10 हजार रुपये की सुपारी देकर दूसरे जिले से अपराधियों को बुलाया था। मामला बिहार के दरभंगा जिले का है। अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी बाबूराम ने पूरे मामले का खुलासा किया। 

मर्डर में शामिल आरोपी पति संतोष भगत, साली अंजली, सुपारी लेकर हत्या करने वाले सुबोध सिंह और प्रकाश सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी ने अपना अपराध कबूल किया है। 

घर में घुसकर अपराधियों ने दबाया था गला
घटना को लेकर एसएसपी ने बताया कि बहादुरपुर थाना अंतर्गत तारालाही गांव के महेश्वर भगत की पुत्री व संतोष भगत की पत्नी सुधा अपने घर में छोटी बहन के साथ सोई हुई थी। उसके बगल वाले कमरे में मृतक महिला का 20 वर्षीय भाई प्रिंस कुमार, उसकी मां ज्योति देवी व मृतक का चार वर्षीय पुत्र सोया हुआ था। उसी समय दो अज्ञात व्यक्ति मृतका के कमरे में घुसकर उसकी छोटी बहन के मुंह को कपड़े से ढक दिया और सुधा को गला दबाकर मारने का प्रयास किया। उसके बाद अपराधी भाग गए। 

मंगलवार की रात इलाज के दौरान हुई थी मौत
अपराधियों के जाने के बाद मृतका की छोटी बहन अंजली ने बगल में सो रहे अपने भाई व मां को जगाया और घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से सुधा को डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत मंगलवार की रात 8 बजे हो गई। मृतका के भाई प्रिंस ने मामले की पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद जांच के दौरान पता चला कि हत्या का मूल कारण संतोष का साली के साथ अवैध संबंध होना है। 

जब सख्ती के साथ संतोष से पूछताछ की गई तो उसने साली के साथ अवैध संबंध होने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उसकी साली बराबर शादी करने और बड़ी बहन को रास्ते से हटाने का दबाव बनाती थी। जिसके बाद उसने अपने दो दोस्त मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट निवासी सुबोध कुमार व प्रकाश सिंह के साथ मिलकर पत्नी की हत्या गला दबाकर कर दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios