Asianet News Hindi

बेगूसराय में अपराध बेलगाम, एक की गोली मारकर हत्या, दूसरे की पेड़ से लटकी मिली लाश

जानलेवा कोराना वायरस के 9 मरीज मिलने से बिहार का बेगूसराय जिला इन दिनों कोविड-19 का हॉटस्पॉट माना जा रहा है। कोरोना के खिलाफ जारी लॉकडाउन में प्रशासनिक सख्ती चुस्त है। बावजूद अपराध रुक नहीं रहे हैं। 

in last 24 hours two murder case came in begusarai police investigation goin on pra
Author
Begusarai, First Published Apr 19, 2020, 5:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेगूसराय। बिहार में कुख्यात बेगूसराय जिले में कोरोना और लॉकडाउन की सख्ती के बावजूद अपराध का ग्राफ लगतार बढ़ रहा है। बीते 24 घंटों में जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं एक अन्य शख्स का शव पेड़ से लटका मिला। हत्या की इन दोनों घटनाओं की स्थानीय पुलिस जांच कर रही है। वारदात से ग्रामीणों में दहशत है। 

पेड़ पर कटका था शव 
पहली घटना में जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के पंचमुखी गांव के निकट की है। यहां से पुलिस ने पेड़ से लटका एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ ग्रामीण अपने खेत में काम करने जा रहे थे तभी उन्होंने पेड़ से लटका एक व्यक्ति का शव देखा। 

ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद पर पहुंचकर पुलिस ने शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी रामचंद्र साहनी (50 वर्ष) के रूप में हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। जबकि दूसरी घटना जिले के शाम्हो थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव में हुई जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

सांसद ने एसपी को लगाई फटकार
बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि सोनवर्षा गांव निवासी लक्ष्मी शर्मा का पुत्र सुनील शर्मा (37) कल रात अपने घर के बाहर सोया हुआ था तभी अपराधियो ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। शव पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

मामले की छानबीन की जा रही है। बताते चले कि गंगा के किनारे स्थित बेगूसराय शुरू से अपराध के लिए चर्चित रहा है। बीते दिनों बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने भी जिले में बढ़ रहे अपराध को लेकर एसपी को डांट लगाई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios