Asianet News Hindi

टीचर के सामने छात्रा ने क्लास में चाकू निकाल दो सहेलियों पर ताना, कहा-जान ले लूंगी तुम्हारी...

मामला बिहार के भागलपुर जिले के टीएनबी लॉ कॉलेज की घटना। बैठने को लेकर एक दिन पहले छात्रा का सहेलियों से विवाद हुआ था। जिसके बाद छात्रा किताब में घर से छिपा कर सब्जी काटने वाला चाकू लेकर कॉलेज पहुंच गई। 

in the classroom law student pointed the knife at the friend pra
Author
Bhagalpur, First Published Feb 15, 2020, 12:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भागलपुर।  सीट पर बैठने के मामूली विवाद में लॉ की एक छात्रा ने अपने सहेलियों पर चाकू तान दिया। ये घटना टीचर और अन्य स्टूडेंट्स के सामने क्लासरूम में हुई। फिफ्थ ईयर 9 सेमेस्टर की छात्रा ने थर्ड ईयर के 5 सेमेस्टर की छात्रा पर चाकू निकाला। बताया जाता है कि एक दिन पहले सीट पर बैठने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। जिसके बाद शुक्रवार को चाकू निकालने वाली छात्रा किताब में सब्जी काटने वाला चाकू छिपाकर लाई थी। आते ही उसने क्लास का गेट बंद कर दोनों जूनियर छात्रों पर तान दिया। 

मामला भागलपुर के टीएनबी लॉ कॉलेज का

मामला भागलपुर के टीएनबी लॉ कॉलेज का है। जिस समय चाकू निकाला गया उस समय टीचर अमित कुमार अकेला ज्वाइंट क्लास ले रहे थे। सेमेस्टर 5 और सेमेस्टर 9 की संयुक्त कक्षा में ये घटना घटी। कक्षा में छात्रा के हाथ में चाकू देख सभी हैरान रह गए। जो भी छात्रा के हाथ से चाकू छीनने गया, उसे जान मारने की धमकी दी। यह देख हर कोई पीछे हट गया। मामले की जानकारी पर प्रभारी प्राचार्य डॉ. संजीव कुमार सिन्हा, बरारी थानेदार नवनीश कुमार, जमादार राम प्रवेश यादव महिला पुलिसकर्मियों के साथ क्लास में पहुंचे। छात्रा के हाथ से चाकू छीना, तब विद्यार्थियों ने राहत की सांस ली। इस मामले में किसी ने थाने में केस दर्ज नहीं कराया है।

सॉरी नहीं बोलोगी तो जान से मरवा कर फेंकवा देंगे...
फिफ्थ सेमेस्टर की एक छात्रा ने बताया कि गुरुवार को बैठने को लेकर उससे व उसकी सहेली से चाकू निकालने वाली छात्रा से विवाद हुआ था। उसने हमदोनों को जान मारने की धमकी दी थी और गालियां भी दी। फिर सॉरी बोलने को कहा। यह भी कहा कि अगर सॉरी नहीं बोलोगी तो मजा चखाएंगे, जान से मरवा कर फेंकवा देंगे। अन्य छात्राओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया था। शुक्रवार को वह क्लास में आई और दरवाजा बंद कर चाकू हमदोनों पर तान दिया। 

टीचर को भी दी धमकी, परिजन बोले- मेंटल प्रोब्लम
चाकू निकालने वाली छात्रा ने क्लास ले रहे टीचर को भी जान मारने की धमकी दी। उसने कहा कि आज तुमलोगों की जान ले लूंगी। मामले की जानकारी पाकर एक छात्रा की बड़ी बहन कॉलेज पहुंचकर हंगामा करने लगी।
प्रभारी प्राचार्य डॉ. संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि 7-8 दिन से छात्रा डिस्टर्ब चल रही है। परिजन से बात हुई है, उसे मेंटल प्रोब्लम है। छात्रा ने क्लास में चाकू निकाल कर गलत किया है। फिलहाल छात्रा पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios