Asianet News HindiAsianet News Hindi

देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर परिजनों ने जो किया वो बेहद शर्मनाक

बिहार में कटिहार जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां कि फलका थाना क्षेत्र के महेशपुर चकला कुआं गांव में प्रेमिका से देर रात मिलने पहुंचे युवक की परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस जांच में जुटी। 

Katihar news relatives of the lover who came to meet the girlfriend were beaten to death pwt
Author
First Published Sep 9, 2022, 11:05 AM IST

कटिहार. बिहार में एक युवक की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। युवक देर रात चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। युवक को देर रात प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। लाठी-डंडे से उसे खूब पीटा। अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना बिहार के कटिहार जिले के फलका थाना  क्षेत्र के महेशपुर चकला कुआं गांव का है। लोगों ने उसे इतना पीटा की वह अधमरा हो गया। गंभीर हालत में युवक के परिजन उसे इलाज के लिए पूर्णिया ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक नदीम उर्फ आजाद (18) महेशपुर चकला कुआं गांव का ही रहने वाला था। हालांकि उसके परिजन युवक को मौत का कारण हार्ट अटैक बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतक और उसके प्रेमिका के परिजन आपस में रिश्तेदार है। 

मामले को दबाने की हो रही कोशिश
घटना के बाद पूरे गांव के लोगों ने चुप्पी साध रखी है। कोई कुछ भी बोलने से कतरा रहा है। मृतक युवक के परिजन भी मामले को रफा-दफा करने में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि युवक के साथ मारपीट का वीडियो भी स्थानीय लोगों ने बना लिया था। जिसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया गया था। लेकिन युवक की मौत होने की सूचना मिलने के बाद सोशल मीडिया से वीडियो को डिलीट कर दिया गया। इधर, परिजनों ने थाना में युवक की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। पुलिस मामले की जांच करने के लिए गांव भी पहुंची लेकिन कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ। नदीम के घर वालों ने पुलिस को बताया कि युवक की सामान्य मौत हुई है। उसके साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं की गई है।

काफी दिनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग
वहीं, इक्का-दुक्का ग्रामीणों का कहना है कि नदीम और उसके पड़ोस में रहने वाली युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। देर रात युवक प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा था। प्रेमिका के परिजनों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद युवक को पकड़ लिया गया। लाठी-डंडे से उसकी खूब पिटाई की गई। लोगों का कहना है कि युवक और युवती के परिजन आपस में रिश्तेदार हैं। इसलिए कोई कुछ नहीं बोल रहा है। वैसे पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फलका थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक के परिजनों ने सामान्य मौत होने की बात पुलिस को बताई है। वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।

इसे भी पढ़ें-  शॉक कर देने वाला है यह मामलाः जिस पत्नी के मर्डर के आरोप में जेल में है पति, वो मिली जिंदा 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios