Asianet News Hindi

फिर भड़की लालू की बेटी रोहिणी, सुशील मोदी को अनैतिक पाप करने वाला और ओछी सोच वाला बता डाला

रोहणी ने अपने दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए लिखा -'आपकी मानसिकता बता रही है, घरेलू महिला या महिलाओं के प्रति कैसी आप की ओछी सोच है ? जिसको मां बहनों का भी सम्मान करने का संस्कार नहीं वो नेता तो क्या ? इंसान कहलाने के लायक नहीं..

lalu yadav daughter rohini acharya attack on bjp leader sushil modi tweet social media kpr
Author
Patna, First Published Jun 6, 2021, 7:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार में एक बार फिर बीजेपी नेता सुशील मोदी और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य राजनीतिक घमासान भी तेज होता जा रहा है। दोनों के बीच ट्वीट वॉर शुरू हो गया है। जब सुशील मोदी ने राबड़ी देवी को लेकर हमला बोला तो उनकी बेटी रोहिणी भड़क गई और सुशील मोदी को अनैतिक पाप करने वाला और इतिहास कलंकित करने वाला तक कह डाला। रोहणी ने ट्विटर पर लिखा कि क्या घरेलू महिला..क्रांति नहीं ला सकती..जिसके मुंह से ये बात निकली..महिला और भारतीय समाज का..उपहास और अपमान करने का..उसने घोर अनैतिक पाप किया..।

सुशील मोदी की इस बात पर भड़क गईं रोहणी
दरअसल, सुशील मोदी ने एक दिन पहले लालू प्रसाद और राबडी़ देवी को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था 'घरेलू महिला राबड़ी देवी को सीधे मुख्यमंत्री बनवा कर क्या लालू प्रसाद संसदीय लोकतंत्र की व्यवस्था को दुरुस्त करने की " क्रांति " कर रहे थे? बसी इसी बात को लेकर  रोहिणी उनपर भड़क गईं और एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले।

सुशील मोदी बंद करवा दिया था रोहणी का ट्विटर अकाउंट
बता दें कि इससे पहले भी पिछले महीने भी दोनों के बीच ट्वीट वॉर चला था, जिसमें रोहिणी सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए अपश्ब्द का उपयोग किया था। जिसे लेकर सुशील मोदी ने रोहिणी के ट्विटर की शिकायत करते हुए उनका ट्विटर अकाउंट 12 घंटे के लिए बंद करवा दिया था। लेकिन जैसे ही उनका अकाउंट चालू हुआ तो रोहिणी फिर से सुशील मोदी पर हमला करने लगीं।

रोहिणी दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी  बताया 
रोहणी ने अपने दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए लिखा -'आपकी मानसिकता बता रही है, घरेलू महिला या महिलाओं के प्रति कैसी आप की ओछी सोच है ? जिसको मां बहनों का भी सम्मान करने का संस्कार नहीं वो नेता तो क्या ? इंसान कहलाने के लायक नहीं..! महिलाओं के प्रति, इसी घिनौनी सोच के कारण..डबल इंजन की सरकार ने..बालिका गृह कांड का अंजाम दिया।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios