Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुखिया-सरपंच का तालिबानी करतूत, प्रेमी युगल को खूंटे से बांधकर तीन घंटे तक पीटा

मामला बिहार के सुपौल जिले का है। यहां पांच बच्चों की मां और उसके प्रेमी को पूरे गांव के सामने खूंट से बांध कर पिटा गया। पिटने वालों में गांव के मुखिया और सरपंच भी शामिल थे। प्रेमी युगल की पिटाई में शामिल लोग फरार बताए जा रहे हैं। 

love couple in supaul beaten like animals video goes viral kpt
Author
Supaul, First Published Jan 2, 2020, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुपौल। प्रेम प्रसंग में एक महिला और उसके प्रेमी को पूरे गांव के सामने खूंटे से बांधकर 12 घंटे तक छोड़ दिया गया। इस दौरान करीब तीन घंटे तक दोनों की पिटाई भी की गई। घटना बिहार के सुपौल जिले की है। जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्मिच पंचायत के एक गांव में यह घटना घटी। मामले में प्रेमी उमेश मंडल का पुत्र प्रमोद कुमार और गांव की एक महिला मीनू देवी (काल्पनिक नाम) की पिटाई की गई। पिटने वालों में गांव के मुखिया और सरपंच भी शामिल थे। युवक से मोबाइल व सात हजार रुपए भी छीन लिए गए। 

वीडियो बनाते और तमाशा देखते रहे ग्रामीण
साथ ही पूरे गांव के सामने कोरे कागज पर अंगूठा लगवाकर 11 हजार रुपए जुर्माना भी किया गया जो युवक को 3 जनवरी तक देना है। करीब 12 घंटे तक दोनों को खूंटे से बांधने और जुर्माना लगाने के बाद दोनों को मुक्त कर दिया गया। इस दौरान पूरे गांव के लोग बस तमाशा देखते रहे। लोग घटना का वीडियो बनाते रहे। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर इस तालिबानी करतूत के दोषी मुखिया और सरपंच को तलाश रही है। 

वीडियो मिला है, छानबीन कर की जाएगी कार्रवाईः एसडीपीओ
जानकारी के मुताबिक प्रमोद मुर्गा लेकर महिला के गांव में किसी को देने गया था। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और एक घर में बंद कर दिया। फिर मुखिया और सरपंच आए और भरी पंचायत में दोनों की पिटाई की। युवक की स्थित काफी गंभीर है। गरीबी के कारण परिजन इस मामले को लेकर पुलिस के पास जाने से भी कतरा रहे हैं और छिपकर किसी ग्रामीण डॉक्टर से इलाज करा रहे है। मामले में त्रिवेणीगंज के एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने कहा कि मामले से जुड़ा वीडियो मिला है। पूरे मामले की छानबीन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios