Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी-बेटी का सिर काटकर शेयर की फोटो, पुलिस को फोनकर कहा-अभी इसे मारना है फिर सरेंडर कर दूंगा

मधेपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव के पास 7 अगस्त को  महिला रुकसाना का कटा सिर  मिला था। अवैध संबंध के शक में पत्नी और बेटी का सिर काट हत्या करने वाले सनकी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

madhepura news wife and daughter murder accused made video viral pwt
Author
Madhepura, First Published Aug 7, 2022, 12:11 PM IST

मधेपुरा (बिहार). बिहार के मधेपुरा जिले में अवैध संबंध के शक में पत्नी और बेटी का सिर काट हत्या करने वाले सनकी पति जिब्राइल ने फेसबुक और वाह्टसएप पर ऑडियो डाल अपना जुर्म कबूला है। इतना हीं नहीं उसने थानेदार से फोन कर कहा कि मेरा कुछ काम अभी बाकी है, पूरा करने के बाद ही मैं आत्मसमर्पण कर दूंगा। वह अपने ससुर और साले की हत्या करने की भी धमकी दे रहा है। उसका यह ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। आरोपी ने अपनी पत्नी के शव को साथ भी एक फोटो शेयर कर लिखा है कि राम-राम, खुदा हाफिज दुआ में याद रखना। उसने एक के बाद पांच ऑडियो डाले हैं जिसमें उसने पत्नी और बेटी की हत्या करने की वजह बताई है। 

तुने मुझे खरोंच दी थी अब मेरा घाव भी देख ले
ऑडियो में उसने कहा है कि तुने मुझे खरोंच दी थी, अब मेरा घाव देख ले। साथ ही उसने कई फिल्मी डॉयलॉग भी बोले हैं। उसने बताया है कि पुल के ऊपर पत्नी का सिर रखा है। पत्नी के बाबुल को इसकी खबर दे दी जाए। मेरे दिमाग का तार हिला हुआ है। वह अपने साले को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। कहा कि तुमने जब से मुझे मारा है तब से मेरा दिमाग हिला हुआ है। उसने कहा है कि हिंदुओं को राम-राम, मुस्लिमों को सलाम। साथ ही उसने कहा कि सवाल तो तुम्हारा था-मजाक समझे थे हमारी बात को रिजल्ट आ गया ना, और झेल ले अपने बाप को। अपने साले से उसने कहा है कि तुम्हारी बहन के चक्कर में मैं अपने खानदान को बर्बाद करने वाला था। लेकिन तुमने मेरे साथ गलत किया। जेसी करनी वैसी भरनी। जो हुआ जैसे हुआ तुम दोनों की वजह से हुआ। 

क्या थी घटना
जानकारी हो कि मधेपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव के पास 7 अगस्त को  महिला रुकसाना का कटा सिर  मिला था। पुलिस उसके घर गई तो उसकी डेढ़ साल की बेटी का भी सिर कटा शव मिला। महिला का धड़ भी घर ही था। जांच में सामने आई कि पति ने पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या की और पत्नी का कटा सिर लेकर अपने ससुराल के पास फेंक आया। घटना के बाद से पुलिस पति के तलाश में जुटी है। इधर, उसका ऑडियो मिलने से सनसनी मची हुई है। लोगों का कहना है कि जिब्राइल सनकी है। पुलिस भी उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़ें- बिहार में जल्लाद पति की हैवनियत: पत्नी-बेटी को दी दर्दनाक मौत, सिर काटकर ससुराल में जाकर फेंका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios