Asianet News Hindi

नाबालिग लड़की को किडनैप कर किया गैंगरेप, स्कूल के पास छोड़ फरार हुए हैवान, फिर...

कोरोना से बचाव के लिए जारी लॉकडाउन में प्रशासन सड़कों पर है। हर जगह गश्ती और तलाशी तेज है। लेकिन आपराधिक प्रवृति के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पटना में एक नाबालिग बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है।  

minor girl molested in patna by 3 youth police arrested them pra
Author
Patna, First Published Apr 24, 2020, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। लॉकडाउन पीरियड में भी बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ कम होता नजर नहीं आ रहा। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है। मसौढी में शौच के लिए निकली भगवानगंज थाना के एक गांव की 14 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ तीन युवकों ने दरिंदगी की हदें पार की। 

किराए के मकान में ले जाकर किया रेप
मामले में पीड़िता की ओर से प्राथमिकी दर्ज हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक भगवानगंज थाना के किशोरी बीते मंगलवार की शाम अपने घर से शौच के लिए बाहर गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के राजेश कुमार व सुजीत कुमार और जामुन टोला के भूषण कुमार ने उसका अपहरण कर लिया और उसे बाइक से मसौढ़ी स्थित एक किराए के मकान में ले गए। यहां तीनों आरोपियों ने लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया और बुधवार को भगवानगंज थाना के एक गांव स्थित एक विद्यालय के पास छोड़कर फरार हो गए। 

पॉक्सो कोर्ट में 164 का बयान हुआ दर्ज
स्कूल के पास से रोती-बिलखती बच्ची जैसे-तैसे अपने घर पहुंची। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। उसके बाद किशोरी ने तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। 

इधर, पुलिस ने आरोपित राजेश व सुजीत को बीते बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया और उन्‍हें गुरुवार को जेल भेज दिया। बाद में पुलिस ने आरोपित भूषण कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। उधर, गुरुवार को किशोरी का पटना स्थित पॉक्‍सो कोर्ट के एडीजे-1 के न्यायालय में धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया गया और उसकी मेडिकल जांच भी कराई गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios