Asianet News Hindi

पटना में महिला दारोगा का मोबाइल छीनकर फरार हुआ झपटमार, देखती रह गईं मैडम

मोबाइल छिनकर फरार होने की घटनाएं इन दिनों काफी बढ़ गई है। ताजा घटना पटना की है। जिसमें एक महिला दारोगा का मोबाइल उच्क्कों ने मार लिया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है। 
 

mobile snatching with lady SI in patna pra
Author
Patna, First Published Feb 23, 2020, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। राह चलते अथवा ट्रेन, बस में मोबाइल छीनने की घटनाएं इन दिनों काफी बढ़ गई है। सड़क पर बात करते चलते लोगों का मोबाइल बाइकर ग्रुप के झपटमार बड़े आराम से छीनकर भाग जाते है। ट्रैन और बस में भी कब मोबाइल गायब हो जाए कहाा नहीं जा सकता। सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि इसमें यह अंदाजा नहीं चलता कि सामने अथवा साथ वाला झपटमार गिरोह का है। ऐसी घटनाएं पुलिस के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। 

रोहतास जिले की हैं महिला दारोगा
इन बदमाशों का हौसला इतना बढ़ा हुआ है कि आम लोगों के साथ-साथ ये पुलिस जवानों को भी नहीं छोड़ते। ऐसी ही एक घटना में आज सुबह अज्ञात बदमाशों ने एक महिला दारोगा का मोबाइल छीन लिया। घटना  तिलैया-राजगीर-दानापुर पैसेंजर ट्रेन में हुई। महिला दारोगा अपनी बहनों के साथ राजगीर घुम कर ट्रेन से पटना लौट रही थी। जैसे ही ट्रेन हरनौत स्टेशन से खुली तभी उक्त बदमाश ने महिला दारोगा का मोबाइल मार लिया। घटना की पीड़ित दारोगा की पहचान रोहतास की प्रीति कुमारी के रूप में हुआ है। प्रीति इस समय रांची के एक थाने में बतौर दारोगा तैनात है। 

रेल थाने में की गई मामले की शिकायत
प्रीति ने घटना के संबंध में रेल थाने में शिकायत कराई है। उन्होंने उज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी कराई है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बताया जाता है  कि मोबाइल  को सर्विलांस पर रखकर जांच की जा रही है। हालंकि मोबाइल छीन कर फरार होने के कुछ ही देर मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया गया। बता देंकि ट्रेन में इस तरह की छिनतई की घटना इन दिनों खूब हो रही है।  

प्रतीकात्मक तस्वीर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios