Asianet News Hindi

रेप कर बनाया प्रेमिका का वीडियो, दोस्त ने कर दिया Viral,लड़की के घर तक पहुंचा वीडियो फिर...

मामला बिहार के नालंदा जिले का है। जहां की एक युवती का रेप वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि रेप करने वाला युवक उक्त लड़की का प्रेमी है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले में पुलिस से शिकायत की गई। जिसके बाद दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

nalanda police arrested two persons after viral video of harassment a girl pra
Author
Nalanda, First Published Apr 6, 2020, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नालंदा। जिला पुलिस ने रेप के बाद वीडियो वायरल करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि गिरफ्तार एक युवक ने अपनी प्रेमिका का रेप किया और उसका वीडियो बनाया। जबकि दूसरे युवक ने दोस्त के मोबाइल से उक्त वीडियो अपने मोबाइल में ट्रांसफर किया और उसे वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में वीडियो पहुंचते ही तेजी से फैलने लगी।

वीडियो पीड़िता के परिजनों तक भी पहुंची। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने मामले से पुलिस से शिकायत की। पुलिस शिकायत होने के बाद स्थानीय थाने ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूछताछ
गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान मोहम्मद अरमान और मोहम्मद मुश्ताक के रूप में की गई है। वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक पीड़िता का रेप करता दिख रहा है। बताया जाता है कि रेप की घटना पुरानी है। लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब यह वायरल वीडियो पीड़िता के परिजनों तक पहुंचा। संभव हो कि पीड़िता ने वीडियो के डर से रेप के समय अपने परिजनों को घटना की जानकारी नहीं दी हो। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कानूनी प्रकिया के तहत आगे की कार्रवाई कर रही है।

पहले भी इस तरह मामले आ चुके हैं सामने
बता दें कि प्रेम संबंध में ऐसे कई मामले पहले भी आ चुके हैं, जिसमें आपत्तिजनक तस्वीर अथवा वीडियो के आधार पर युवक लड़की को ब्लैकमेल करते हुए उसका नाजायज फायदा उठाता है। हाल ही में इससे पूर्व बिहार के बांका जिले में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। नालंदा वाले मामले में पुलिस वायरल हो रही वीडियो को रोकने की कोशिश में जुटा है। वहीं आरोपी और पीड़िता के परिजन अपने-अपने कानूनी दावें को मजबूत करने में जुटे हैं। बता दें कि दोनों एक ही मोहल्ले के हैं। 

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios