Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के 10 दिन बाद ही नगदी और जेवर लेकर जीजा के साथ भागी नवविवाहिता, पति परेशान

शादी में दोनों परिवारों को ओर से लाखों का खर्च किया जाता है। लड़की पक्ष के लोग अपनी बेटी को कीमती तोहफा देते है तो लड़का पक्ष के लोग नई-नवेली बहू के लिए कीमती जेवरात आदि बनवाते है। लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद यदि लड़की सारा माल लेकर फरार हो जाए तो दोनों परिवारों पर बड़ी विपत्ति आ जाती है। 
 

Newlyweds run away with brother-in-law with cash and jewelry after 10 days of marriage
Author
Bhagalpur, First Published Dec 25, 2019, 10:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भागलपुर। शादी में दोनों परिवारों को ओर से लाखों का खर्च किया जाता है। लड़की पक्ष के लोग अपनी बेटी को कीमती तोहफा देते है तो लड़का पक्ष के लोग नई-नवेली बहू के लिए कीमती जेवरात आदि बनवाते है। लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद यदि लड़की सारा माल लेकर फरार हो जाए तो दोनों परिवारों पर बड़ी विपत्ति आ जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के भागलपुर जिले से। जहां शादी के मात्र 10 दिन बाद ही नवविवाहिता नगदी और लाखों के जेवरात लेकर अपने जीजा के साथ भाग गई। इस घटना से एक साथ तीन परिवार बड़ी मुश्किल  में आ गए है। 

एक लाख 10 हजार नगदी और जेवर गायब
मामला भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां की एक नवविवाहिता शादी के 10 दिन बाद ही ससुराल से अपने जीजा के साथ भाग गई। घटना 22 दिसंबर की रात की बताई जा रही है। पीड़ित पति ने थाने में अपने बड़े साढ़ू के खिलाफ शादी की नियत से पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत कराई है। अपनी शिकायत में पति ने बताया कि उसकी पत्नी पर घर से एक लाख 10 हजार नगदी समेत सभी जेवरात व महंगे कपड़े लेकर भाग गई है। 

12 दिसंबर को हुई शादी, 22 को था भोज
पुलिस को दिए आवेदन में पति ने बताया कि 12 दिसंबर को उसकी शादी रुचि कुमारी के साथ हुई थी। 10 दिन बाद 22 दिसंबर को उसके घर पर भोज का आयोजन था। उस समय वह ससुराल वालों के स्वागत में लगा हुआ था। जगदीशपुर के फतेहपुर से आए उसके बड़े साढ़ू राजीव यादव ने पत्नी से बातचीत की। भोज खत्म होने के बाद पत्नी व साढ़ू कहीं दिखाई नहीं दिए। खोजबीन में पता चला कि पत्नी के कमरे के गोदरेज टूटा हुआ था, उसमें रखे एक लाख 10 हजार नगदी समेत सभी जेवरात व महंगे कपड़े गायब थे। 

जांच के बाद एफआईआर होगीः थाना प्रभारी
पीड़ित पति ने बताया कि पत्नी के गायब होने के बाद जब साढ़ू से फोन पर पूछा तो बताया कि वह अपने घर आ गया है। लेकिन काफी खोजने के बावजूद उसकी पत्नी व उसके जीजा का कुछ पता नहीं चला। पति ने साढ़ू पर पत्नी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। मधुसूदनपुर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios