Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूर्व मिनिस्टर को विरोध का जब कोई दूसरा तरीका नहीं सूझा, तो पहन ली प्याज की माला

यह तस्वीर बिहार के पूर्व मिनिस्टर और वर्तमान MLA शिवचंद्र राम की है। वे विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान प्याज की बढ़ती कीमतों का विरोध करना चाहते थे। जब कोई दूसरा उपाय नहीं सूझा, तो प्याज की माला बनवा ली।

onion issue seen in Bihar assembly session,   drama by legislators
Author
Patna, First Published Nov 27, 2019, 3:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना(बिहार). विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान एक नेताजी कुछ यूं अपना विरोध जताते देखे गए। यह हैं पूर्व मिनिस्टर और वर्तमान राजद विधायक शिवचंद्र राम। ये महंगी प्याज को लेकर चिंतित थे। विरोध करना चाहते थे, लेकिन कोई ऐसा उपाय नहीं सूझ रहा था, जिससे मीडिया की नजरों में आएं। बस फिर क्या था, किसी ने सुझाव दिया और उन्होंने 3 किलो प्याज की माला बनवाकर अपने गले में डाल ली। बुधवार को कुछ यूं अंदाज में विधानसभा पहुंचे शिवचंद्र ने कहा कि प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं। बिहार सरकार नौटंकी के अलावा कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि पटना में प्याज 80 रुपए किलो तक बिक रही है।


सवाल से ज्यादा हंगामे पर जोर..
पिछले चार दिनों से चल रहा विधानसभा का शीतकालीन सत्र रोज हंगामे की भेंट चढ़ रहा है। विरोध के चलते कार्यवाही बाधित हो रही है। चार दिनों में सिर्फ एक ही सवाल पूछा गया।  बुधवार को बीजेपी विधायक मिथिलेश तिवारी ने ग्रामीण विकास विभाग से सवाल किया था। इसका ग्रामीण विकास मंत्री ने जवाब दिया। तिवारी ने सवाल उठाया था कि सामाजिक सुरक्षा योजनाओं में छूटे गए नामों को सम्मिलित किया जाना चाहिए। इस पर ग्रामीण विकास मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि ऐसा जल्द हो जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios