Asianet News HindiAsianet News Hindi

कहासुनी के बाद गर्लफ्रेंड के सामने ही युवक ने निकाली पिस्टल और खुद को मार ली गोली

पटना के बोरिंग रोड इलाके में एक युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। घटना के समय युवक की उसकी प्रेमिका से कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद उसने पिस्टल निकाल कर कनपटी में गोली मार ली। 
 

patna boy shot himself with pistol died on the spot in front of girlfriend
Author
Patna, First Published Dec 29, 2019, 12:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। प्रेमिका से हुई कहासुनी के दौरान ही पटना के एक युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान बोचाचक गांव के राजीव कुमार के रूप में हुई है।  मामला फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड का है। जहां की दादीजी लेने में थिंकटेल सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड नामक एक टेलीकॉलिंग सेंटर चलता था। मृतक की प्रेमिका इसी कॉल सेंटर में काम करती है। शनिवार की दोपहर ऑफिस के बाहर राजीव की अपनी प्रेमिका के साथ कहासुनी हो गई  थी। कहासुनी के बीच ही युवक ने पिस्टल निकाल कर कनपटी के पास गोली मार ली। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद से प्रेमिका का मोबाइल ऑफ है।   

पुलिस की छानबीन जारी, लड़की का नंबर ऑफ
राजधानी पटना में दिनदहाड़े गोली से किसी की मौत होने की सूचना मिलते ही एसके पुरी और शास्त्रीनगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। डीएसपी सचिवालय राजेश सिंह प्रभाकर और एफएसएल की टीम ने भी जांच-पड़ताल की, जिसमें युवक के पैकेट से दो मोबाइल, छह हजार दस रुपए, एक पर्स, एक वोटर कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस मिले। घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्टल, एक खोखा और एक कारतूस भी बरामद किया।  डीएसपी ने कहा कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में विवाद का है। मामले की छानबीन की जा रही है। युवती का नंबर अभी ऑफ आ रहा है, उससे भी पूछताछ होगी। 

राजीव ने लिया लड़की का मोबाइल, फिर विवाद शुरू
मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 1:30 बजे लंच ब्रेक के बाद जब युवती अपनी सीट पर आई, तभी पीछे से राजीव आया और उसका मोबाइल उठाकर बाहर निकल गया। लड़की भी युवक के पीछे-पीछे बाहर निकली। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। लड़की अपना मोबाइल मांगती रही। तभी राजीव ने कमर से पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी पर सटा ली। ये देख राजीव के साथ आए उसके दोस्त वहां से फरार हो गए। कॉल सेंटर के कई लोग बाहर आ गए। 

जमीन बेचकर दिया था तीन लाख रुपएः मृतक का भाई
गुस्से में युवती ने राजीव से कहा- पिस्टल दिखाकर धमकाते हो। युवती के इस बात के बाद राजीव ने खुद को गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद लड़की अपने डेस्क पर आई और अपना बैग और फाइल लेकर फरार हो गई। मामले में मृतक के भाई रंजय के बयान पर प्रेमिका पर प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया गया है। उसने कहा कि राजीव ने जमीन बेचकर लड़की को 3 लाख रुपए दिए थे। मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर था। लेकिन बीते कुछ दिनों से लड़की राजीव को इग्नोर कर रही थी। 

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios