Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार का शॉकिंग CCTV: 15 साल की छात्रा को रोकना चाहा, वो नहीं रुकी तो मार दी गोली-बेसुध होकर जमीन पर गिरी

पटना में बेखौफ अपराधी ने सरेआम एक 15 साल की लड़की को गोली मार दी। पूरी यह घटना CCTV फुटेज मैं कैद हो गई। लड़की कोचिंग से वापस घर लौट रही थी, इसी दौरान उसकी गर्दन में गोली मार दी।

patna news 15 year old student shot returning from coaching center kpr
Author
Patna, First Published Aug 18, 2022, 10:45 AM IST

पटना. बिहार की राजधानी पटना से दिल दहला देने वाली वारदात सामन आई है। जहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधी ने एक 15 साल की लड़की को गोली मार दी। घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि छात्रा अपनी कोचिंग से पढ़कर घर जा रही थी। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे बदमाश ने उस पर गोली चला दी। इसके बाद वह मौके से भाग निकला।

33 सेकेंड के फुटेज में खौफनाक वारदात
दरअसल, यह घटना बुधवार की बताई जा रही है, लेकिन एक दिन बाद वारदात का वीडियो सामने आया है। यह मामला पटना के बेउर थाने क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां काजल नाम की लड़की कोचिंग से वापस अपने घर लौट रही थी। पूरी वारदात वहां पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। 33 सेकेंड के फुटेज के बाद पता चला कि यह पूरी घटना सुबह में 7 बजकर 36 मिनट पर की है।

गोली छात्रा के गर्दन में जाकर फंसी
बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद छात्रा वहीं बेसुध होकर गिर पड़ी। आसपास के लोगों ने सूचित कर परिजनों को बुलाया। इसके बाद घरवालों ने उसे आनन-फानन में  एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। गोली छात्रा के गर्दन में जाकर फंस गई है जिसके चलते उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

झोले रखकर लाया था पिस्टल...कॉर्नर पर मुड़ी और कर दिया शूट
बता दें कि काजल कुमारी 9th की छात्रा है। वह पटना शहर के सिपारा इलाके में एक प्राइवेट कोचिंग करने के लिए रोजाना सुबह जाती है। बुधवार सबह वह कोचिंग से अपने घर पैदल जा रही थी। उसने कंधे पर एक बैग टांग रखा था। इसी दौरान उसका एक युवक कोचिंग से पीछा कर रहा था। जिसने झोले में पिस्टल रखी हुई थी। जैसे ही लड़की कोचिंग से करीब 200 मीटर दूर एक गली में मुड़ी और अपराधी ने झोले से लोडेड पिस्टल निकाली और गोली मार दी।

पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का...
वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले युवक की पहचान कर ली है। हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि यह पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। काजल के बयान और आरोपी से पूछताछ के बाद ही सब क्लियर हो सकेगा। 

यह भी पढ़ें-3 बेटियों को स्कूल ले जाने निकला था पिता, लेकिन दिमाग घूमा और ट्रेन के सामने कूद गया...गर्लफ्रेंड मौत की वजह!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios