Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी गिड़गिड़ाती रही, प्लीज कोई तो बचा लो, आखिर में पति ने गोद में ही तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

बिहार में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को उसकी पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला अपने लहूलुहान पति को गोद में रखकर चिल्लाती रही कोई तो अस्पताल लेकर चलो। लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया और उसने वहीं दम तोड़ दिया।
 

person shot dead at siwan railway station in bihar  KPR
Author
Siwan, First Published Dec 9, 2019, 12:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीवान. बिहार में अपराधियों को ना तो कानून का डर है और ना ही पुलिस का खौफ। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को उसकी पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला अपने लहूलुहान पति को गोद में रखकर गिड़गिड़ाती रही कोई तो मेरे पति को अस्पताल लेकर चलो। लेकिन लोग वीडियो बनाते रहे, पर कोई बचाने नहीं आया।

रेलवे स्टेशन पर कर रहे थे ट्रेन का इंतजार
दरअसल, ये खौफनाक वारदात रविवार दोपहर करीब 3 बजे सीवान रेल्वे स्टेशन पर हुई। जानकारी के मुताबिक, मृतक मोहम्मद फैजल अपनी पत्नी अंजुम के साथ प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बाघ एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। वह कोलकाता जाने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान एक अपराधी वहां आया और पीछे से फैजल पर गोली मारकर भाग गया।

तड़प-तड़पकर पत्नी की गोद में तोड़ा दम
नवविवाहिता अंजुम अपने जख्मी पति को गोद में लेकर मदद की लोगों से गुहार लगाती रही। लेकन हैरान की बात देखिए, वहां मौजूद दर्जनों लोग खड़े-खड़े तमाशा देखते हुए वीडियो बनाते रहे। लेकन महिला की सहायता करने के लिए कोई नहीं आया। आखिर में फैजने अपनी की गोद में ही दम तोड़ दिया।

ससुराल जाने के लिए निकला था वो
घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ प्रभारी अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा-मृतक की शादी करीब 6 महीने पहले हुई थी। वह अपने ससुराल कोलकाता जाने के लिए निकला था। लेकिन बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी की पहचान नहीं हो सकी। हमने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios