Asianet News Hindi

नाबालिग साली से रेप करता था जीजा, रंगेहाथ बीबी ने पकड़ा फिर उठाया ऐसा कदम

मानवीय रिश्ते को शर्मसार करने वाली ये घटना बिहार की राजधानी पटना की है। जहां 40 वर्ष का अधेड़ व्यक्ति अपनी 15 साल की नाबालिग साली से जबरन संबंध बनाता था। पहले तो छोटी बहन की शिकायत पर पत्नी पर विश्वास नहीं हुआ लेकिन रंगेहाथों पकड़ने पर पत्नी ने कड़ा कदम उठाया।
 

police arrested husband for assaulting  minor sister in law on complain of wife pra
Author
Patna, First Published Feb 8, 2020, 1:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। मानवीय रिश्तों को तार-तार करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। जिसमें 40 वर्षीय जीजा अपनी 15 साल की साली से जबरन अवैध संबंध बनाता पकड़ा गया। पत्नी ने जब रंगेहाथों पति को छोटी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा तो इसका विरोध किया। तब पति ने पत्नी को मारपीट कर मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की। लेकिन पति के इस घिनौने करतूत पर पर्दा डालने की बजाए हिम्मत दिखाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की। 

सलाखों के पीछे भेजा गया आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय अधेड़ अपनी 15 साल की नाबालिग साली का पिछले कई दिनों से रेप कर रहा था। विरोध करने पर उससे धमकाता भी था। छोटी बहन ने इसकी शिकायत बड़ी बहन से की। लेकिन शुरुआत में बड़ी बहन को पति के इस करतूत पर विश्वास नहीं हुआ। लेकिन शुक्रवार को पति की इस करतूत का जब पत्नी को पता चला तो वह सीधा थाने पहुंच गई और पति को जेल की सलाखों के पीछे भिजवा दिया। पत्नी ने पति के खिलाफ रेप और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। 

मधुबनी जिले का रहने वाला है आरोपी
जक्कनपुर थाना क्षेत्र के विग्रहपुर इलाके में रेप की घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति मधुबनी जिले का रहने वाला है। थाना में दर्ज प्राथमिकी में आरोपी की पत्नी ने कहा है कि पिछले कई दिनों से उसका पति कई दिनों से उसकी छोटी बहन के साथ रेप किया करता। इसकी शिकायत जब बहन ने उससे की तो पहले उसे भरोसा नहीं हुआ। लेकिन 7 फरवरी को उसने ने अपनी आंखों से पति को बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसपर जब उसने विरोध जताया तो आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की। इससे गुस्सा होकर महिला थाने पहुंचे गई और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios