Asianet News Hindi

कट्टा, कारतूस और चोरी की बाइक के साथ अपराध की योजना बना रहे थे छह शातिर अपराधी, तभी...

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए इस समय पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद है। पुलिस जांच की सख्ती से की जा रही है। लेकिन इसके बाद भी बिहार में अपराधी अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। 

police arrested six criminals with arms and stolen bike in saran pra
Author
Chapra, First Published Apr 29, 2020, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

छपरा। लॉकडाउन के पालन के लिए बिहार के सभी जिलों में पुलिसिया सख्ती बढ़ी हुई है। हर चौक-चौराहों पर पुलिस के जवान मौजूद दिखते हैं। जहां से भी कोई व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिलता है, उसे सील कर सख्ती बरती जा रही है। पुलिस की इस सख्ती के बीच लॉकडाउन के शुरुआती चरण में बिहार में अपराधियों का हौसला कुछ कम था, लेकिन अब आपराधिक तत्व के लोग फिर से सक्रिय हो रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सारण जिले से सामने आया है। जहां अपराध की योजना बना रहे छह शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। 

सहाजीतपुर ओपी क्षेत्र के एक बगीचे से गिरफ्तार
मिली जानकारी के अनुसार सारण के सहाजीतपुर ओपी क्षेत्र के एक बगीचे से पुलिस ने छह अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिले के एसपी हर किशोर राय मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना थी मिली कि एक बगीचे में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुए हैं। इस आधार पर पुलिस ने बगीचा में छापामारी कर अपराधी विवेक कुमार सिंह ,आदित्य कुमार सिंह, लालू कुमार, अरमान हुसैन, सूरज राय और नीतीश कुमार उर्फ मकई को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधियों से की जा रही है पूछताछ
पुलिस को इन अपराधियों के पास से  एक देशी कट्टा, दो कारतूस और चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद हुई है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि ये सभी किसी आपराधिक वारदात की योजना बनाने के लिए एकजुट हुए थे। हालांकि इस दौरान इनकी संदिग्ध स्थिति को देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। सभी की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios